उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में व्यापारी को गोली मारने का खुलासा न होने पर एसपी ने दारोगा को किया सस्पेंड

By

Published : Nov 17, 2022, 11:56 AM IST

चंदौली के सकलडीहा में एक नवंबर को व्यापारी को गोली मारकर बदमाश बाइक लूट ले गए थे. दो सप्ताह बाद भी सर्विलांस टीम से लेकर क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस लुटेरों का सुराग नहीं लगा पाई.

Etv Bharat
SP suspended inspector

चंदौलीः सकलडीहा कोतवाली के सघन तिराहा के समीप पिछले एक नवंबर की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने बिल्डिंग मैटेरियल कारोबारी को गोली मार दी थी. इसके बाद बदमाश व्यापारी की बाइक लेकर फरार गए थे. लेकिन, घटना के दो सप्ताह बाद भी पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर पाई. इसको देखते हुए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने दारोगा मनोज सिंह को सस्पेंड कर दिया है. इससे पूर्व सकलडीहा कोतवाल को थाने से हटा दिया गया था. एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

गौरलतब है कि सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के तेन्दुईपुर गांव के लालब्रत चौहान की दुर्गापुर एफसीआई गोदाम के सामने बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है. एक नवंबर की शाम लालब्रत चौहान अपनी बाइक से घर जा रहा था. इसी दौरान चहनिया की ओर से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने दुर्गापुर तिराहा के समीप कारोबारी से मारपीट करते हुए गोली मार दी और अपनी चोरी की बाइक छोड़ कारोबारी की बाइक लूट ले गए.

घटना के फौरन बाद एसपी अंकुर अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर मामले के खुलासे के लिए टीम गठित कर बदमाशों को पकड़ने का निर्देश दिया था. दो सप्ताह बाद भी सर्विलांस टीम से लेकर क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस लुटेरों का सुराग नहीं लगा पाई. पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने सकलडीहा थाना प्रभारी विनोद मिश्रा को चार्ज से हटाने के साथ क्षेत्रीय दारोगा मनोज सिंह को सस्पेंड कर दिया. एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में खलबली मची है. जबकि, नवागत कोतवाल अनिल पांडेय के सामने मामले के खुलासे का दबाव बढ़ गया है.

ये भी पढ़ेंःनगदी व जेवर लेकर रफ्फूचक्कर हुई लुटेरी दुल्हन, पति व ससुरालीजनों सुंघाया नशीला पदार्थ

ABOUT THE AUTHOR

...view details