उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली एसपी ने चलाया तबादला एक्सप्रेस, 16 निरीक्षक और उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव

By

Published : Aug 18, 2022, 9:16 PM IST

चंदौली एसपी अंकुर अग्रवाल ने 8 इंस्पेक्टर और 8 ही दारोगा के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया है. इसके अलावा 5 अन्य लोगों को नई तैनाती दी गई है.

etv bharat
चंदौली एसपी ने 8 इंस्पेक्टर और 8 ही दारोगा के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया

चंदौलीः जनपद में कानून व्यवस्था पर एसपी अंकुर अग्रवाल ने एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चलाया है. जनपद में 16 निरीक्षक और उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है. इसमें 8 इंस्पेक्टर और 8 ही दारोगा भी शामिल हैं. पांच चौकियों पर नए प्रभारियों की तैनाती कर दी गई है.

निरीक्षक जय सिंह को थाना चकिया से अपराध शाखा चकिया, धर्मेंद्र कुमार को शहाबगंज से प्रभारी जन शिकायत, श्रीकांत पांडेय को थाना अलीनगर से निरीक्षक अपराध थाना अलीनगर, महमूद आलम अंसारी को मुगलसराय से अपराध शाखा विवेचना सेल, संतोष श्रीवास्तव को प्रभारी जनशिकायत से अपराध विवेचना सेल, हंसलाल यादव को प्रभारी चुनाव सेल से अपराध शाखा विवेचना सेल, मधूप सिंह को प्रभारी एंटी रोमियो के साथ प्रभारी चुनाव सेल और अरविंद यादव को अपराध शाखा विवेचना सेल से सीओ कार्यालय पीडीडीयू नगर भेजा गया है.
यह भी पढ़ें-यूपी में 6 डिप्टी एसपी के हुए तबादले, अभिनव बने ACP लखनऊ
वहीं, मिर्जा रिजवान अली बेग को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी दुलहीपुर, राकेश यादव को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी कचहरी थाना सदर, प्रियंका सिंह को पुलिस लाइन से थाना मुगलसराय, शिवानंद वर्मा को चौकी प्रभारी भूपौली से चौकी प्रभारी अमदहा, वहीं लंबे समय से जलीलपुर चौकी प्रभारी के पद पर जमे कृष्ण कुमार को थाना मुगलसराय, दिलीप श्रीवास्तव को चौकी प्रभारी जलीलपुर, अमित सिंह को थाना अलीनगर से चौकी भूपौली और मनेश शंकर द्विवेदी को यातायात से थाना शहाबगंज भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details