उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएमओ सहित कर्मचारियों के वेतन काटने के आदेश

By

Published : Apr 10, 2021, 8:02 PM IST

चंदौली के जिलाधिकारी ने जिले में सख्ती दिखाते हुए कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं. इसके पीछे पंचायत चुनाव को वजह बताया जा रहा है. साथ ही डीएम ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया और सीएमओ सहित 36 कर्मचारी अनुपस्थित मिलने पर वेतन काटने का आदेश दिया.

डीएम की बड़ी कार्रवाई
डीएम की बड़ी कार्रवाई

चंदौली:पंचायत चुनाव के मद्देनजर जिलाधिकारी संजीव सिंह ने सख्ती दिखाई है. उन्होंने कर्मचारियों के लचर रवैये से नाराज होकर सख्त आदेश जारी किया है. सार्वजनिक सूचना जारी करते हुए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टी पर रोक लगा दी है. डीएम ने कहा कि निर्वाचन कार्य सकुशल संपन्न कराने के लिए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की जरूरत है. ऐसे में कोई भी अधिकारी या कर्मचारी बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ेगा.

औचक निरीक्षण में अनुपस्थित मिले अधिकारी

शुक्रवार को डीएम संजीव सिंह सीएमओ कार्यालय पहुंचे. यहां सीएमओ सहित 36 कर्मचारी अनुपस्थित मिले. इसके बाद सख्त कार्रवाई करते हुये सीएमओ सहित 36 स्वास्थकर्मियों का एक दिन का वेतन काटने का आदेश दिया. साथ ही कारण बताओ नोटिस भी जारी किया.

इसे भी पढ़े: चंदौली में नाबालिग के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

15 अप्रैल से शुरू होगी मतदान की प्रकिया

प्रदेश में कुल चार चरणों में पंचायत चुनाव कराए जाएंगे. मतदान की प्रक्रिया 15 अप्रैल से शुरू हो जाएगी. 29 अप्रैल को आखिरी चरण के लिए मतदान होगा. 2 मई को पंचायत चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details