उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद निरहुआ बोले- असली यादव देश के,‌ बाकी सब अखिलेश के

By

Published : Oct 25, 2022, 10:44 PM IST

चंदौली में सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ (MP Dinesh Lal Yadav Nirhua) ने कहा कि सपा ने प्रदेश में जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति की है.

असली यादव देश के,‌ बाकी सब अखिलेश के
असली यादव देश के,‌ बाकी सब अखिलेश के

चंदौलीः भोजपुरी फिल्म अभिनेता व आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ (MP Dinesh Lal Yadav Nirhua) मंगलवार को सकलडीहा में हिंदू युवा वाहिनी की तरफ से उनका सम्मान किया गया. इस दौरान उन्होंने मंच से निरहुआ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर सियासी तीर चलाया. इसके साथ ही स्वजातीय वोटरों को भी रिझाया और आजमगढ़ में खराब सड़कों के लिए सपा विधायकों को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें निकम्मा करार दिया. उन्होंने यहां तक कह डाला कि असली यादव देश के,‌ बाकी सब अखिलेश के हैं.

सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ सपा के सभी विधायक निकम्में हैं..


सांसद निरहुआ ने जनसभा को संबोधित करते हुए आजमगढ़ की खराब सड़कों पर के लिए पिछली सरकार और उनके नुमाइंदे को जिम्मेदार ठहराया है. निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ के सभी सपा विधायक निकम्मे हैं. जिनकी वजह से अब तक सड़कें बेहाल हैं. उन्होंने कहा कि सभी खराब सड़कों के लिए प्रस्ताव बनाकर भेज दिया गया है. जल्द आजमगढ़ में सड़कों की समस्या समाप्त हो जाएगी. उन्होंने कहा कि सपा ने प्रदेश में जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति की है.

वहीं, महबूबा मुफ्ती द्वारा किए गए सीएए एनआरसी (CAA, NRC) व ब्रिटेन में अल्पसंख्यक प्रधानमंत्री बनने की ट्वीट पर कहा कि इससे पहले भी हमारे देश में अल्पसंख्यक राष्ट्रपति बन चुके हैं. उन्हें इस बात का पता होना चाहिए.

यह भी पढ़ें- बीएचयू यूजी में एडमिशन की दूसरी मेरिट लिस्ट बुधवार को होगी जारी, 50 फीसदी सीटें हैं खाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details