उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

25 लाख की चांदी की सिल्लियों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 13, 2021, 10:40 PM IST

चन्दौली में रविवार को चेकिंग के दौरान डीडीयू जीआरपी पुलिस ने लाखों की चांदी की सिल्लियों के साथ 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल जीआरपी पुलिस अभियुक्तों पर विभिन्न धाराओं में कार्रावाई करने में जुटी है.

25 लाख की चांदी की सिल्लियों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
25 लाख की चांदी की सिल्लियों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

चन्दौली: डीडीयू जीआरपी पुलिस ने रविवार को चेकिंग के दौरान लाखों की चांदी की सिल्लियों के साथ 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल जीआरपी पुलिस अभियुक्तों पर विभिन्न धाराओं में कार्रवाई करने में जुटी है.

दरसअल, रेलवे उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जीआरपी प्रभारी अशोक दुबे के निर्देशन में जीआरपी के जवान डीडीयू जंक्शन के विभिन्न प्लेटफार्मों तथा सर्कुलेटिंग एरिया में संदिग्ध व्यक्ति और वस्तुओं की जांच कर रही थी. इस दौरान जीआरपी के जवानों ने प्लेटफार्म सं. 3/4 के स्लोपिंग सीढ़ी के पास दो संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की और उनकी तलाशी ली. तलाशी में दोनों के पास से करीब 35 किलो चांदी की सिल्लियां बरामद हुईं. जिसके बाद जीआरपी के जवान दोनों को पकड़ कर थाने लाए और पूछताछ की.

मामले का खुलासा करते हुए जीआरपी प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसमें 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. एक का नाम भारत और दूसरे का नाम सरगर है, जो रिश्ते में सगे भाई हैं. ये महाराष्ट्र कोल्हापुर के रहने वाले हैं. तलाशी में दोनों के पास से करीब 35 किलो चांदी की सिल्लियां बरामद हुई हैं, जो कि अवैध रूप से जौनपुर से कोल्हापुर ले जा रहे थे. जीआरपी प्रभारी ने बताया कि बरामद चांदी की सिल्लियों की कीमत अंतरर्राष्ट्रीय मार्केट में करीब 24 लाख रुपये है. अभियुक्तों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details