उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी देवर के साथ मिलकर भाभी ने रची झूठी लूट की साजिश, पुलिस ने पकड़ा

By

Published : Feb 26, 2021, 7:44 PM IST

मुरादाबाद में अपने देवर के प्यार को पाने के लिए पत्नी ने अपने पति के खिलाफ ही साजिश रच दी. प्रेमी चचेरे देवर रिहान के साथ मिलकर भाभी शबाना ने लूट की पूरी स्क्रिप्ट तैयार की थी. साथ ही घर में देवर की शादी के लिए बनवाए गए जेवरात हड़पने के लिए भी साजिश रची थी.

देवर के साथ मिलकर की चोरी
देवर के साथ मिलकर की चोरी

मुरादाबाद: जिले में एसपी सिटी ने एक ऐसी लूट का खुलासा किया है जिसमें घर की मालकिन ने अपने प्रेमी देवर के साथ मिलकर अपने पति और पड़ोसी को फंसाने के लिए लूट का ड्रामा रचा था. पुलिस ने इस मामले में महिला व उसके प्रेमी देवर को गिरफ्तार करके नगदी भी बरामद कर ली है.

यह भी पढ़ें:ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से मजदूर की मौत

ये था पूरा मामला

जिले में बीती 20 फरवरी की शाम छोले-चावल बेचने वाले मोहम्मद तस्लीम की पत्नी शबाना ने घर में लूट की घटना बता कर हंगामा मचा दिया था. शबाना ने पुलिस से रो-रोकर चार अज्ञात बदमाशों द्वारा घर मे घुस कर हथियारों के बल पर लाखों रुपये की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाने की बात कही थी. लूट की सूचना पर थाना पुलिस और आला अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए थे. पुलिस ने इस मामले में टीम गठित करते हुए जब जांच शुरू की तो पता चला कि घर की मालकिन शबाना परवीन ने ही अपने प्रेमी देवर रिहान के साथ मिलकर इस साजिश को रचा था. उसने ये साजिश अपने पति और पड़ोसी को फंसाने के लिए रची थी.

एसपी सिटी ने बताया झूठी लूट का सच

एसपी सिटी अमित ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि शबाना और उसका देवर रिहान दोनों ने मिलकर इस साजिश की घटना को अंजाम दिया है. शबाना ने लूट का जेवर अपने पति की छोले चावल की दुकान पर और नकदी घर में ही छिपा कर रख दी थी. जिसे इनकी निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है. शबाना देवर से शादी करने के लिए लूट की घटना में पति को जेल भिजवाना चाहती थी.

यह भी पढ़ें:शिक्षिका ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार तो प्रेमी ने की गला घोंटकर हत्या

देवर साथ करना चाहती थी शादी

देवर का प्यार पाने और शादी करने की चाहत में पति को फंसाने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया था. प्रेमी चचेरे देवर रिहान के साथ मिलकर भाभी शबाना ने लूट की पूरी स्क्रिप्ट तैयार की थी. साथ ही घर में देवर की शादी के लिए बनवाए गए जेवरात हड़पने के लिए भी साजिश रची थी.

पड़ोसियों को फसाना चाहती थी शबाना

पड़ोस में ही रहने वाली एक महिला ने देवर भाभी को उनके ही घर मे आपत्तिजनक अवस्था मे देख लिया था. जिसके बाद शबाना और पड़ोसन में विवाद हो गया था. तभी से शबाना अपने पति के साथ-साथ इस पड़ोसन को भी किसी मामले में फंसाने की साजिश रच रही थी. लूट की घटना के बाद शबाना ने पड़ोसी के पति और उसके बेटे के नाम से लूट की घटना की तहरीर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details