उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद में दुष्कर्म के बाद हत्या, 7 साल की बच्ची की मां मांग रही इंसाफ

By

Published : Dec 25, 2021, 3:19 PM IST

मुरादाबाद में बच्ची से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. ये सात साल की बच्ची पिछले दो दिनों से लापता था. पुलिस मिले सुराग के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

murder after rape in moradabad
murder after rape in moradabad

मुरादाबाद: कांठ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो दिन से लापता सात साल की बच्ची का शव अर्द्धनग्न अवस्था में गन्ने के खेत में पड़ा मिला. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए और बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने हत्या और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी देते एसपी देहात विद्यासागर मिश्र
मुरादाबाद कांठ थाना क्षेत्र में 7 साल की बच्ची 22 दिसंबर को शाम 4 बजे घर के बाहर खेल रही थी. खेलते वक्त वो अचानक लापता हो गयी. जब काफी देर बाद बच्ची घर वापस नहीं आई, तो बच्ची के परिजनों ने उसको तलाश करने की कोशिश की. काफी ढूंढने के बाद भी बच्ची का पता नहीं चला.

परिजनों ने बच्ची की गुमशुदगी का मामला कांठ थाने में दर्ज करा दिया. दो दिन तक परिजन और पुलिस बच्ची को तलाश करती रही. 24 दिसंबर को देर शाम बच्ची के शव गन्ने के खेत में मिलने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही परिजन ओर पुलिस मौके पर पहुंचे. यहां बच्ची का शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिला.

पुलिस ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्य इकठ्ठा किए और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्ची की मां ने कहा कि पुलिस से हमारी यही मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें- कासगंज के मेले में फिसली स्टंटमैन की बाइक, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


मुरादाबाद एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने कहा कि कांठ थाना क्षेत्र में बच्ची की गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था. 24 दिसंबर को बच्ची का शव घर से करीब 2 किलोमीटर दूर मिला था. अभियोग पंजीकृत कर लिया गया था. अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए टीम बना दी गयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि हुई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details