उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो युवती ने की जान देने की कोशिश

By

Published : Jul 28, 2023, 7:15 PM IST

मुरादाबाद में प्रेमी के शादी से इनकार करने पर युवती ने जान देने की कोशिश की. हालांकि कुछ लोगों ने युवती को बचाकर अस्पताल में भर्ती करा दिया. युवती अभी भी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी है.

Etv bharat
Etv bharat

मुरादाबादः जिले में एक प्रेमी ने जब युवती से शादी से इनकार किया तो उसने जान देने की कोशिश की. युवती को बचाने के चक्कर में एक युवक ने अपनी जान खतरे में डाल दी. मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों की जान बचाई और अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में दोनों का इलाज जारी है. युवती का कहना है कि वह अपने प्रेमी से प्यार करती है. प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए हैं. वह प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी हुई है.


मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में एक युवती ने जान देने की कोशिश की. युवती को बचाने के चक्कर में वहां से गुजर रहे एक युवक ने अपनी जान खतरे में डाल दी. दोनों की जान खतरे में देखकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और अस्पताल ले गए. बताया गया कि युवती अपने प्रेमी से दुखी थी. प्रेमी ने उससे शादी से इनकार कर दिया था. इस वजह से उसने ऐसा कदम उठाया. अस्पताल में दोनों का इलाज जारी है.

जान देने की कोशिश करने वाली युवती ने बताया कि उसका उसी के गांव के सलीम नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों के बीच चार साल से प्रेम संबंध है. सलीम पेशे से एमआर है. उसने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए. अब सलीम अपने घरवालों के कहने पर शादी करने से मना कर रहा है इस वजह से उसने ऐसा कदम उठाया. युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस को फिलहाल खबर लिखे जाने तक पीड़िता की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई थी.

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में सड़क हादसाः वाहन से टकरायी एम्बुलेंस, मां और 3 बेटियों की मौत

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में लगी आग, दम घुटने से एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details