उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुप्रीम कोर्ट का फैसला है संतुलित, जनता करे सम्मानः मंत्री भूपेंद्र चौधरी

By

Published : Nov 9, 2019, 4:47 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने राम मंदिर विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सहमति जताई और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की.

कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जताई सहमति

मुरादाबाद: सुप्रीम कोर्ट के राम मंदिर विवाद पर ऐतिहासिक फैसले के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है. मुरादाबाद में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी शनिवार को मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला संतुलित है. सभी धर्म के लोगों को इसका सम्मान करना चाहिए.

कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जताई सहमति

उन्होंने शरारती तत्वों को सचेत करते हुए कहा कि राज्य में संविधान के अनुसार चलने वाली सरकार है. कानून- व्यवस्था से किसी को भी खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा. कैबिनेट मंत्री ने उम्मीद जताई कि राम जन्मभूमि पर फैसला आने के बाद देश में सौहार्द बढ़ेगा और देश तरक्की के रास्ते पर दोगुनी रफ्तार से चलेगा.

मुरादाबाद के पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने मीडिया से शनिवार को बातचीत की. उन्होंने कहा कि यह फैसला सहमति का है और इसको सभी लोगों को स्वीकार करना चाहिए. कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से फैसले का सम्मान करने की अपील भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details