उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP राज्यसभा सांसद ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण, कमी मिलने पर जताई नाराजगी

By

Published : Apr 25, 2022, 8:44 PM IST

मुरादाबाद के जिला अस्पताल का भाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अव्यवस्था मिलने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की.

etv bharat
मुरादाबाद जिला अस्पताल

मुरादाबाद:भाजपा के राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम ने सोमवार को पीतल नगरी के जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान वह पर्चा बनवाने के लिए पहुंचे. लेकिन समय से पहले खिड़की बंद होने पर उन्होंने जिला अस्पताल के स्टाफ पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की. साथ ही सीएमएस को चेतावनी दी कि एयर कंडीशन में बैठने की जगह अस्पताल में घूमकर अस्पताल आने वाले मरीजों और तीमारदारों को होने वाली समस्याओं का निदान करें.

सोमवार को जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया. जब भाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम औचक निरीक्षण के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष राजपाल चौहान के साथ पहुंचे. राज्यसभा सांसद जब जिला अस्पताल में पहुंचे तो एक रुपया लेकर पर्चा बनवाने के लिए खिड़की पर गए और पर्चा बनवाने के लिए कहा, जिस पर पर्चा बनाने वाले स्वास्थ कर्मी ने कहा कि पहले खाना खा लू. उसके बाद पर्चा बनाऊंगा.

मुरादाबाद जिला अस्पताल

इस पर जफर इस्लाम ने कहा कि पर्चा किस समय तक बनता है तो कर्मचारी ने कहा कि पौने दो बजे तक, इस पर जफर इस्लाम ने कहा कि खाना तो लंच टाइम में खाते हैं. इस समय खाना खाने क्यों चले गए, जिसके चलते उन्होंने नाराजगी जताई. इसके साथ ही उन्होंने दवाई लेने के लिए लाइन में खड़े लोगों से मिल रही दवाइयों की उपलब्धता भी जानी. साथ ही एमरजेंसी में जाकर मरीजों का हालचाल जाना.

यह भी पढ़ें-डॉग स्क्वाड की मृत्यु, उच्च अधिकारियों ने राजकीय सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

वहीं, भाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा की औचक निरीक्षण के दौरान जिला अस्पताल में बहुत खामियां मिली है. इसके लिए सीएमएस को चेतावनी दी है. मैं खुद लाइन में लगकर पर्चा बनवाने गया था. समय से पहले ही खिड़की को बंद कर दिया गया, जिसके चलते उन्होंने सीएमएस को इन खामियां को दुरुस्त करने के निर्देश दिए है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details