उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में छात्र संघ अध्यक्ष सहित तीन पर लूट का मुकदमा दर्ज, भेजे गए जेल

By

Published : Sep 22, 2022, 9:07 PM IST

मिर्जापुर

मिर्जापुर में कॉलेज छात्रसंघ के अध्यक्ष सहित तीन छात्रों पर लूट व बलवा का मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है.

मिर्जापुर: देहात कोतवाली पुलिस ने जीडी बिनानी कॉलेज के छात्रसंघ के अध्यक्ष सहित तीन छात्रों पर लूट व बलवा का मुकदमा दर्ज किया है. देहात कोतवाली पुलिस ने जीडी बिनानी कॉलेज के छात्रसंघ के अध्यक्ष सहित तीन छात्रों पर लूट व बलवा का मुकदमा दर्ज किया है. अध्यक्ष सहित अन्य छात्रों पर आरोप है कि बुधवार की रात भरूहना के पास दो लोगों को लाठी से मारपीट कर तमंचा दिखाते हुए सोने की चेन और 21 हजार रुपये लूट लिए.पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

देहात कोतवाल डीपी यादव ने बताया कि विंध्याचल के अकोढ़ी गांव रहने वाले विशाल त्रिपाठी की ओर से तहरीर दी गई कि वे अपने साथी अभिेषेक त्रिपाठी रामपुर अतरी लालगंज के साथ भरूहना अपने ऑफिस जा रहे थे. जैसे महिंद्र एजेंसी के पास पंहुचे वहां छात्र संघ अध्यक्ष कुछ लोगों के साथ आए और मारपीट करने लगे और तमंचा दिखाकर सोने की चेन व 21 हजार रुपये छीन लिए. पुलिस ने नामजद दी गई तहरीर के आधार पर जीडी बिनानी कालेज छासंघ अध्यक्ष नवीन यादव, हर्षित सिंह, रामेश्वर कुमार के साथ 15 अज्ञात के विरुद्ध लूट, बलवा सहित अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कर तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं.


यह भी पढे़ं:अलीगढ़: एएमयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष ने खुद को बताया शांति दूत, पुलिस ने दर्ज की है तीन FIR

जीडी बिन्नानी कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष पर लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है. छात्रसंघ अध्यक्ष पर आरोप है कि उसने भरुहना चौराहे पर एक युवक के साथ मारपीट और लूटपाट की थी. इस में पुलिस ने विशाल त्रिपाठी और अभिषेक त्रिपाठी के साथ छात्र संघ अध्यक्ष नवीन यादव, रामेश्वर यादव, हर्षित सिंह और 15-20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.


यह भी पढे़ं:फर्रुखाबाद: दबंगई में चली गोली, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सहित तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details