उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मूंगफली भून रहे तीन बच्चों की पुआल की आग से झुलसकर मौत...पढ़िए पूरी खबर

By

Published : Dec 6, 2021, 6:49 PM IST

Updated : Dec 6, 2021, 7:50 PM IST

मिर्ज़ापुर में पुआल की आग से झुलसकर तीन बच्चों की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब तीनों बच्चे पुआल के पास मूंगफली भून रहे थे. आग बुझाने के चक्कर में तीनों की मौत हो गई.

पुआल में आग लगने से झुलस कर तीन बच्चो की मौत.
पुआल में आग लगने से झुलस कर तीन बच्चो की मौत.

मिर्जापुरः जिले में पुआल की आग से झुलसकर तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पुआल के पास बच्चे मूंगफली भून रहे थे, इस बीच अचानक पुआल में आग लग गई. पुआल की आग बुझाने के चक्कर में तीनों बच्चों की झुलसकर मौत हो गई.

मड़िहान थाना क्षेत्र के पचोखरा निवासी जितेंद्र की बेटी सुनैना (7) पुआल के पास मूंगफली भून रही थी. पास में ही रानी (3), हर्षित (5) थे. घर के लोग खेती किसानी के काम जुटे थे. इस बीच अचानक पुआल में आग लग गई. तीनों बच्चे आग बुझाने के चक्कर में झुलस गए. जब पुआल से आग की बड़ी-बड़ी लपटे उठने लगीं तो ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई.

मिर्ज़ापुर में पुआल की आग से झुलसकर तीन बच्चों की मौत हो गई.

दौड़कर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह तीन बच्चों को जल रहे पुआल से बाहर निकाला. तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. तीन बच्चों की मौत से घर में कोहराम मच गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

ये भी पढ़ेंः सपा विधायक से झड़प के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ I support Aniruddha, ...पुलिस अफसर के समर्थन में ट्वीट

सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी रामनिवास सिंह मौके पर पहुंच गए. तीनों मासूम बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक बड़ी बेटी सुनैना मूंगफली भून रही थी. पास के पुआल में अचानक आग लग गई, इस वजह से तीनों बच्चे आग की चपेट में आ गए. हादसे की सूचना पर उप जिलाधिकारी मड़िहान भी पहुंच गए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Dec 6, 2021, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details