उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शीतला मां के दर्शन करने आए युवक ने ब्लेड से काटा गला, मौत

By

Published : Oct 22, 2022, 3:21 PM IST

, मौत के बाद मचा हड़कंप

मिर्जापुर में लालगंज थाना क्षेत्र के युवक ने गड़बड़ा धाम में शीतला मां का दर्शन करने के दौरान अपना गला काट लिया. युवक की मौत हो गई.

मिर्जापुर:जनपद के हलिया थाना क्षेत्र के गड़बड़ा धाम में शीतला मां का दर्शन करने आए युवक ने मंदिर के बाहर धारदार ब्लेड से अपना गला काट लिया. यहां स्थानीय लोगों ने युवक को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया में इलाज के लिए भर्ती कराया. इलाज के दौरान युवक की हुई मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि लालगंज थाना क्षेत्र के नदनी तुलसी गांव का रहने वाला मनोज कुमार शनिवार को अपनी मां के साथ बाइक से शीतला मां का दर्शन पूजन करने के लिए आया था. युवक की मां मंदिर के अंदर दर्शन करने चली गई. इसी दौरान मंदिर के बाहर युवक ने धारदार ब्लेड से अपना गला काट लिया. उसकी चीख सुनकर मंदिर के अंदर से उसकी मां दौड़ कर पहुंची. मां ने देखा तो मनोज खून से लहूलुहान हो चुका था. मौके पर स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दिया. इसके बाद मां ने बेटे को एंबुलेंस से उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर पहुंची. यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार मनोज श्रीमती इंदिरा गांधी राजकीय डिग्री कॉलेज लालगंज का बीए फाइनल का छात्र था. मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया. बताया जा रहा है कि युवक की मानसिक अवस्था ठीक नहीं है. स्वास्थ्य में सुधार के लिए उसे गड़बड़ा धाम मां शीतला के यहां दर्शन के लिए लाया गया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- रायबरेली में फांसी के फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details