उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद पकौड़ी लाल के बिगड़े बोल: ब्राह्मण-ठाकुर को मंच से दी गाली, वीडियो वायरल

By

Published : Oct 19, 2021, 11:44 AM IST

Updated : Oct 19, 2021, 3:50 PM IST

यूपी के मिर्जापुर में सांसद पकौड़ी लाल कोल ने ब्राह्मण-ठाकुर को भरे मंच से गालियां दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सांसद पकौड़ी लाल के बिगड़े बोल
सांसद पकौड़ी लाल के बिगड़े बोल

मिर्जापुर: अपना दल (एस) के सांसद पकौड़ी लाल कोल का एक वीडिया सोशल मीडिया पर तैर (वायरल) रहा है. वीडियो में सासंद ब्राह्मण और ठाकुरों को गाली देते हुए सुने जा सकते हैं. कोल समाज के नेता के श्रद्धांजलि सभा में अपनी महानता गिनाते हुए सांसद ब्राह्मण और ठाकुर समाज को गाली दे रहे हैं. भाषण के दौरान पकौड़ी लाल गाली बकते रहे और कोल समाज के समर्थक ताली बजाते रहे. यह कार्यक्रम हलिया थाना क्षेत्र के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के किरका बस्ती का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के निर्देश पर सांसद पकौड़ी लाल ने माफी मांग ली है.

सांसद पकौड़ी लाल कोल के बिगड़े बोल.

हलिया विकास खंड के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के किरका बस्ती में सोमवार को हिम्मत कोल की तीसरी पुण्यतिथि पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी अपना दल (एस) के सोनभद्र सांसद पकौड़ी लाल कोल के बोल बिगड़ गए. हिम्मत कोल को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पकौड़ी लाल कोल ने कोल समाज को संबोधित करते हुए अपनी राजनीतिक उपलब्धियां गिनाई. इस दौरान भरी मंच से सांसद पकौड़ी लाल कोल ने ब्राह्मण-ठाकुर को गाली दे डाली.

पकौड़ी लाल कोल ने कहा कि ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में हमें एक वोट से हराने के बाद हमने इनको मारने को लेकर कहा था, जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था. पुलिस भी बीच में आ गई थी. जमकर बवाल हुआ, लेकिन अंत में पुलिस को गोली चलाना पड़ी थी, तब जाकर मामला शांत हुआ था. यह वायरल वीडियो विधानसभा हलिया थाना अंतर्गत बबुरा रघुनाथ सिंह गांव का बताया जा रहा है. सांसद पकौड़ी लाल 18 अक्टूबर 2021 को कोल समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुचे थे.

पकौड़ी लाल कोल अपना दल (एस) से सांसद हैं. इनके लड़के राहुल प्रकाश कोल मिर्जापुर छानबे सुरक्षित से अपना दल (एस) के विधायक हैं. आने वाले समय में पकौड़ी लाल कोल के बेटे दोबारा इसी विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे. ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले सांसद पिता पकौड़ी लाल कोल के इस वीडियो से ब्राह्मण और ठाकुर समाज जरूर चुनाव में जवाब देगा.

अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल.

वीडियो वायरल होने के बाद अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने वीडियो संदेश जारी कर सांसद पकौड़ी लाल के बयान पर आपत्ति जताई है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का उद्देश्य किसी जाति या समुदाय के खिलाफ अपमानित करना नहीं है. अनुप्रिया पटेल ने सांसद को तत्काल प्रभाव से मांगी मांगने का निर्देश दिया. इसके बाद सांसद पकौड़ी लाल ने भी वीडियो जारी कर सार्वजनिक रूप से मांगी है.


इसे भी पढ़ें-ट्रकों से वसूली के फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप, जांच दूसरी एजेंसी से कराने की मांग

Last Updated :Oct 19, 2021, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details