उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में मंत्री बेबी रानी मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का तारीफ की

By

Published : Mar 18, 2023, 10:06 AM IST

मिर्जापुर में मंत्री बेबी रानी मौर्य (Minister Baby Rani Maurya in Mirzapur) शुक्रवार को पहुंचीं. यहां उन्होंने मां विंध्यवासिनी की पूजा करने के बाद निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर के विकास कार्यों का निरीक्षण भी किया.

Etv Bharat
Minister Baby Rani Maurya in Mirzapur Chief Minister Yogi Adityanath मिर्जापुर में मंत्री बेबी रानी मौर्य योगी आदित्यनाथ बेबी रानी मौर्य Yogi Adityanath Baby Rani Maurya

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश सरकार के महिला कल्याण बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग मंत्री बेबी रानी मौर्य एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को मिर्जापुर पहुंची. उन्होंने विंध्याचल धाम पहुंचकर मां विंध्यवासिनी का विधिवत दर्शन पूजन किया. इसके बाद विंध्याचल धाम में चल रहे विंध्य कॉरिडोर के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. उसकी प्रगति के बारे में जाना.

मिर्जापुर में मंत्री बेबी रानी मौर्य (Minister Baby Rani Maurya in Mirzapur) ने पत्रकारों से बात की. उन्होंने कॉरिडोर के कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जमकर तारीफ की. बेबी रानी मौर्य ने कहा कि निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर को लेकर लगातार मुख्यमंत्री और विभागीय मंत्री अपनी निगाह बनाए रखते हैं. यह अभी और भव्य बनेगा. कार्य प्रगति पर है. इसके तैयार हो जाने पर यहां श्रद्धालुओं की संख्या और बढ़ेगी.

भविष्य में दर्शनार्थियों को असुविधा नहीं होगी. सभी आराम से दर्शन करेंगे और मां का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे. महिला कल्याण बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग मंत्री बेबी रानी मौर्य ने मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने के बाद कहा कि नवरात्रि के पहले मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया है. यहां आकर माता के दरबार में देश-प्रदेश के कल्याण के लिए कामना की. मां विन्ध्वासिनी के दरबार में आकर बहुत अच्छा लगा. मां का आशीर्वाद मिला.


मिर्जापुर के विंध्याचल धाम में निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर का काम चल रहा है. मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर जिले के अधिकारी भी कॉरिडोर का निरीक्षण करते रहते हैं, ताकि कोई कमी न रह जाए. बीच-बीच में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विंध्याचल धाम आते रहते हैं. इस नवरात्रि में विंध्याचल धाम बदला-बदला नजर आएगा. 22 मार्च से शुरू होने जा रहे नवरात्रि मेले को लेकर कॉरिडोर के प्रोजेक्ट मैनेजर विशेष तैयारियां कर रहे हैं. श्रद्धालुओं को असुविधा न हो, इसके लिए रास्ते को भी साफ कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पत्नी को फोन पर दिया तीन तलाक, महिला ने कहा- पति ने कर ली दूसरी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details