उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले- मुंह स्वामी प्रसाद मौर्य का और उसमें सीडी अखिलेश यादव की

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 20, 2023, 9:08 PM IST

केंद्रीय मंत्री नंद गोपाल नंदी (Minister Nand Gopal Nandi) ने आज मिर्जापुर में विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की. वहीं, उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) और सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (SP Leader Swami Prasad Maurya) पर जमकर निशाना साधा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य पर बोला हमला

मिर्जापुर: प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी तीन दिवसीय दौरे पर मिर्जापुर पहुंचे. कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की. उन्होंने विभागीय अधिकारियों को लक्ष्य निर्धारित करने का निर्देश दिया. बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणी पर उनको आड़े हाथों लेते हुए अखिलेश यादव पर जामकर निशान साधा.

उन्होंने कहा कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य जो भी बोलते हैं, अखिलेश यादव की सहमति से बोलते हैं. स्वामी प्रसाद के मुंह में सीडी अखिलेश यादव की बजती है. ऐसा नहीं होता तो अखिलेश यादव उसका खंडन करते. जो अपने पिता और चाचा का नहीं हुआ, वह किसी का कैसे होगा. नंद गोपाल नंदी ने कहा कि सब लोग राष्ट्र विरोधी बातें कर रहे हैं. हिंदू देवताओं को अपमानित करने का काम कर रहे हैं, उन्हें 2024 में देश की महान जनता जवाब देगी. सपा के लिए स्वामी प्रसाद मौर्य भस्मासुर साबित होंगे.

केंद्रीय मंत्री नंद गोपाल नंदी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव को मेहनत से 2012 में माइंडेड मिला था. मेहनत को वह समझते थे. लेकिन, मुलायम सिंह ने राजगद्दी अपने बेटे को सौप दी थी. इसके बाद बेटा पिता को किनारे कर स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गया और चाचा को बेइज्जद करने का काम किया. कहा कि जो अपने पिता और चाचा का नहीं हुआ, वह किसी और का कैसे हो सकता है. उनको इतनी समझ नहीं है कि क्या करना चाहिए क्या नहीं. केंद्रीय मंत्री नंद गोपाल नंदी ने समीक्षा बैठक के पहले गोपाष्टमी पर फार्म हाउस चुनार में गौ पूजा की. तीसरे दिन विभिन्न विकास योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण, चौपाल और मलिन बस्ती का निरीक्षण करेंगे.

यह भी पढ़ें :हलाल सर्टिफिकेशन वाले उत्पादों को लेकर छापेमारी, प्रदेश भर में चल रही कार्रवाई

यह भी पढ़ें :अपने फैसलों से खुद को इंडिया गठबंधन से दूर कर रहे सपा मुखिया अखिलेश यादव, किसके साथ उतरेंगे सियासी मैदान में ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details