उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विंध्याचल में राज्यपाल कलराज मिश्र बोले, राजस्थान कांग्रेस में कलह पार्टी का मामला है

By

Published : Sep 27, 2022, 1:53 PM IST

Updated : Sep 27, 2022, 2:42 PM IST

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के बीच चल रहे राजनीतिक ड्रामे से राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने पल्ला झाड़ लिया है. मंगलवार को विंध्याचल आए कलराज मिश्र ने कहा कि वहां कांग्रेस में जो रहा है, वह पार्टी का अंदरुनी मामला है. ऐसे हालात में राज्यपाल की कोई भूमिका नहीं है.

Etv Bharat
kalraj Mishra

मिर्जापुर : राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र मंगलवार को मिर्जापुर के विंध्याचल धाम पहुंचे और मां विंध्यवासिनी का दर्शन-पूजन किया. राज्यपाल कलराज मिश्रा का काफिला पुरानी वीआईपी सड़क से विंध्याचल धाम पहुंचा. राज्यपाल ने मां विंध्यवासिनी मंदिर के गर्भ गृह में पहुंचकर विधि विधान से पूजा अर्चना की. दर्शन पूजन के बाद कलराज मिश्रा ने धाम की भव्यता निहारी और निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर को देखा. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए मां विंध्यवासिनी को लेकर कहा कि मैं हर नवरात्र में मां का दर्शन करने आता हूं. मां से यही प्रार्थना करता हूं कि वह पूरे देश स्वस्थ रखें. सब लोग सुखी और संपन्न हों और महामारी का विनाश हो.

मीडिया से बातचीत करते हुए राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र

मीडिया से बात करते हुए राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि राजस्थान में जो राजनीतिक घटना हो रही है, उसमें राज्यपाल की कोई भूमिका नहीं है. जब पत्रकारों ने सवाल किया कि वह राजस्थान की कांग्रेस सरकार को कितना स्थिर मानते हैं तो उन्होंने कहा कि राजस्थान में जो भी घटना घटित हो रही है, एक पार्टी की अंदरूनी घटना है. पार्टी के लोग ही उसका उचित समाधान करेंगे और निराकरण करेंगे. पार्टी के नेता अपने विवाद का कैसे समाधान करते हैं, ये पार्टी का आंतरिक मामला है. राजस्थान में चल रहे विवाद में उनकी कोई भूमिका नहीं है. जब मामला उनके पास आएगा तब वह उसे देखेंगे.

पढ़ें : राजस्थान में विधायकों की बगावत पर बोले प्रमोद तिवारी, लोकतंत्र के लिए बड़ा संकेत

Last Updated :Sep 27, 2022, 2:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details