उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर रोडवेज बस में लगी आग, एक महिला की हालत गंभीर

By

Published : Nov 1, 2022, 7:56 AM IST

मिर्जापुर से सोनभद्र की ओर जा रही रोडवेज बस में अचानक आग लग गई. आग की चपेट में आने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. आग लगने की वजह का पता नहीं चला है.

Etv Bharat
मिर्जापुर रोडवेज बस में लगी आग

मिर्जापुर: जिले में देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बेलहरा मोड़ तिराहा के पास सोमवार रात सोनभद्र की तरफ जा रही रोडवेज बस में अचानक आग लग गई. आग देखकर यात्रियों में भगदड़ मच गई. लोग बस से नीचे उतर गए. इस दौरान एक महिला आग में बुरी तरह से झुलस गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने झुलसी महिला को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

चौकी बरकछा क्षेत्र अंतर्गत बेलहरा मोड़ तिराहा से सोनभद्र की तरफ जा रही रोडवेज बस में आग लग गई. स्थानीय लोगों ने सभी यात्रियों को बाहर निकला. इस दौरान हड़रा थाना राजगढ़ की रहने वाली एक महिला यात्री ममता देवी आग की चपेट में आ गई. आग की चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से झुलस गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

इसे भी पढ़े-प्रयागराज में मरम्मत के लिए आए ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, देखिए VIDEO

सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी बरकछा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. चौकी प्रभारी ने आग से झुलसी महिला को एंबुलेंस से मंडलीय जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस ने महिला के परिजनों को इस घटना की सूचना दी. महिला के परिजन भी मौके पर पहुंचे. आग से अन्य यात्री बाल-बाल बच गए. गनीमत रही कि आग ने विकराल रूप धारण नहीं किया. इससे पहले ही आग पर काबू पा लिया गया.

यह भी पढ़े-लखनऊ अग्निकांड में नया मोड़, पीड़ितों ने लगाया पक्के दुकानदारों पर ये आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details