उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch Video: काठमांडू से आ रही बस पहाड़ पर चढ़ते ही जलने लगी, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

By

Published : Aug 16, 2023, 6:21 PM IST

Updated : Aug 16, 2023, 8:14 PM IST

मिर्जापुर दर्शनार्थियों से भरी एक बस में अचानक आग लग गई. चालक ने सूझ-बूझकर से बस को रोककर सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया.

एसपी नक्सल ओपी सिंह ने बताया
एसपी नक्सल ओपी सिंह ने बताया

एसपी नक्सल ओपी सिंह ने बताया.

मिर्जापुर:ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र में सीधी जा रही दर्शनार्थियों से भरी बस में बुधवार की सुबह अचानक आग लग गई. अफरा-तफरी के बीच दर्शनार्थियों ने बस से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई. सूचना पर मिर्जापुर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. टीम ने आग लगी बस को कड़ी मशक्कत के बाद काबू में पाया. लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जल चुकी थी.

जानकारी के अनुसार, काठमांडू से 60 दर्शनार्थियों को लेकर एक बस मध्य प्रदेश के सीधी जनपद जा रही थी. बस जनपद के ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के भैसोड़ बलाय पहाड़ के नेशनल हाईवे-7 पर पहुंची थी. इसी दौरान बस के इंजन से अचानक धुंआ उठने लगा. चालक ने समझदारी दिखाते हुए बस को वहीं रोक दिया. इसके बाद बस में सवार सभी यात्री नीचे उतर गए. देखते ही देखते बस में धुंआ के साथ आग की लपटें उठने लगी. इस दौरान सड़क से गुजर रहे सभी वाहन रुक गए. चालक ने तुरंत मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी.

एसपी नक्सल ओपी सिंह ने बताया कि काठमांडू नेपाल से 60 यात्रियों को लेकर एक बस सीधी मध्य प्रदेश जा रही थी. भैसोड़ बलाय पहाड़ पर पहुंचते ही बस में अचानक आग लग गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. बस में लगी आग से सभी यात्री सुरक्षित हैं. मौके पर पुलिस बल मौजूद है.


यह भी पढे़ं- RTO Checking : चेकिंग अधिकारियों को देख चौराहे पर बस छोड़ कर भाग गया ड्राइवर


यह भी पढे़ं- कानपुर देहात में टोल प्लाजा पर भाजपा नेता की गुंडई, बैरियर उठाकर काफिले को निकाला, घटना सीसीटीवी में कैद

Last Updated :Aug 16, 2023, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details