उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में पति से नाराज होकर पत्नी ने बेटी के साथ दी जान

By

Published : Jul 21, 2023, 7:57 PM IST

मिर्जापुर में पति से नाराज होकर पत्नी ने बेटी के साथ जान दे दी. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

मिर्जापुरः जिले में पति से नाराज होकर पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर जान दे दी. एक परिवार में दो मौतों से कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह घटना संत नगर थाना क्षेत्र के सिरसी हिनौती गांव की है.

मिर्जापुर संतनगर थाना क्षेत्र के सिरसी हिनौती गांव में एक पति ने बच्चों को डांट लगा दी तो पत्नी नाराज हो गई. नाराज पत्नी ने मासूम बेटी के साथ जान देने की कोशिश की. परिजनों को जब इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने दोनों को सीएचसी भेजा. वहां हालत गंभीर होने पर दोनों को जिला मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के दौरान दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात पति रामधनी अपने बच्चों को डांट रहा था जिससे नाराज पत्नी शिवकली ने अपनी मासूम नौ वर्षीय बेटी आरती के साथ जान देने की कोशिश की. परिजनों को जैसे ही इसकी सूचना लगी तो दोनों को सीएचसी ले जाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. मंडलीय अस्पताल मे इलाज के दौरान शुक्रवार को दोनों की मौत हो गई. सन्तनगर थाना प्रभारी रामनरायन राम ने बताया कि घरेलू विवाद में मां ने बेटी के साथ जान दे दी. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Gyanvapi Case में मुस्लिम पक्ष को बड़ा झटका, वजूखाने का हिस्सा छोड़कर पूरे परिसर का होगा ASI सर्वे

ये भी पढ़ेंः भाई ने चापड़ से काट दिया बहन का सिर, हाथ में लेकर घूमता रहा, देखने वालों की कांप गई रूह

ABOUT THE AUTHOR

...view details