उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Chandauli news : बारात में आए युवक ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

By

Published : May 11, 2023, 3:06 PM IST

चंदौली में बाराती ने एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Etv bharat
Etv bharat

चंदौली:अलीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात आए बारात में शामिल एक युवक ने दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची घर के बाहर चारपाई पर सोई हुई थी. माता-पिता और परिजन बरात देखने गए थे. लौटने के बाद बच्ची ने आपबीती बताई तो सबके होश उड़ गए. मामले में पुलिस ने एक आरोपी युवक को हिरासत में लेकर अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है.

दरअसल, अलीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की देर रात बरात आई थी. गांव के लोग बरात देखने गए थे. इसी दौरान एक परिवार के लोग भी दस वर्षीय बच्ची को घर के बाहर चारपाई पर सोते हुए छोड़कर बारात देखने चले गए. इसी दौरान नशे में धुत बाराती ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. परिजन जब वापस लौटे तो बच्ची आपबीती सुनाकर रोने लगी.परिजनों ने पुलिस से शिकायत की.

चन्दौली पुलिस ने बताया कि थाना अलीनगर में 11 मई को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है. इसके मुताबिक बच्ची के पिता ने बाराती पर बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है. प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्र पर तत्काल थाना अलीनगर में धारा 376(AB) एवं 5(M)/6 पॉक्सो एक्ट में अभियोग दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है. लिखापढ़ी के बाद आरोपी युवक को जेल भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ेंः UP Municipal Election 2023: दूसरे चरण का मतदान, महापौर प्रत्याशी सीमा प्रधान ने पुलिस पर फर्जी मतदान कराने का आरोप लगाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details