उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाहुबली विजय मिश्रा का आरोप, एडीजी प्रशांत कुमार ने मेरे बंद पेट्रोप पंप पर रखवाया AK-47

By

Published : Aug 5, 2022, 6:51 PM IST

भदोही ज्ञानपुर के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की शुक्रवार को मिर्जापुर के सीजेएम कोर्ट में पेशी हुई. इस पेशी के बाद पूर्व विधायक ने कहा सरकार मुझे झूठे मुकदमों में फंसाने की साजिश रची जा रही है.

ETV BHARAT
भदोही ज्ञानपुर के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने कहा कि एडीजी प्रशांत कुमार ने मेरे बंद पेट्रोप पंप पर रखवाया AK 47

मिर्जापुर: रंगदारी के मामले में शुक्रवार को प्रथम अपर चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट में बाहुबली व पूर्व विधायक विजय मिश्रा पेश हुए. कोर्ट में पेशी के बाद जेल वापस ले जाते समय विजय मिश्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है. बेटे विष्णु मिश्रा से पुलिस की रिमांड के दौरान पूछताछ में AK-47 और कारतूस की बरामदगी पर बाहुबली ने कहा कि एडीजी प्रशांत कुमार ने मेरे बंद पड़े पेट्रोल पंप पर इसे रखवाया है.

एडीजी ने मेरे बंद पेट्रोप पंप पर रखवाया AK 47-पूर्व विधायक विजय मिश्रा

पूर्व विधायक ने कहा कि अभी दो और AK-47, 9mm पिस्टल और ग्रेनेट दिखाने की पुलिस तैयारी कर रही है. पहले मुझे इन्हीं अवैध असलहों को दिखाकर कार्रवाई की साजिश रची गई थी. उन्होंने कहा कि 6 माह से मेरा पेट्रोल पंप बंद था. जिसकी लिखित रूप से सूचना न्यायालय को दी गई थी. उन्होंने कहा कि सरकार खून की प्यासी है. मुख्यमंत्री असली बाबा हैं, तो पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराएं.


यह भी पढ़ें-दिनदहाड़े बुलेट सवार बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी से की एक लाख की लूट

पूर्व बाहुबली विधायक ने कहा कि सरकार उनको फंसाना चाहती है. इस सरकार में ब्राह्मणों का उत्पीड़न हो रहा है. उन्होंंने आरोप लगाया कि एडीजी प्रशांत कुमार ने दो करोड़ और पूर्व एसपी भदोही ने एक करोड़ रुपये मांगा था. उन्होंने कहा कि इसमें एडीजी, डीजी सुधीर कुमार, पूर्व भदोही एसपी की अहम भूमिका है. जिसकी वजह से मेरे परिवार को फंसा कर खत्म किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि गुरुवार को पकड़ी गई AK-47 को लेकर मुझे पहले से जानकारी थी. एडीजी ने मेरे बंद पड़े पेट्रोल पंप पर AK-47 रखवा कर फंसाने की तैयारी किए हैं. जिसकी जानकारी मुझे विधायक सुशील सिंह ने कुछ माह पूर्व ही दे दी थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details