उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में युवक को मारीं तीन गोलियां, दो बॉडी के आर-पार, तीसरी ब्रेन में अटकी

By

Published : May 22, 2023, 10:18 AM IST

सहकारी समिति के चुनाव तो खत्म हो गए मगर उसका साइड इफेक्ट सामने आने लगा है. चुनाव के दौरान हुई रंजिश के कारण अब खूनी खेल शुरू हो गया है. मेरठ में ऐसे ही कारणों के चलते एक शख्स को तीन लोगों ने गोली मार दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ : सहकारी समिति के दौरान हुए विवाद अब खूनी संघर्ष में बदल रहा है. रविवार को मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को चुनावी रंजिश के चलते तीन गोलियां मार दीं. एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है. वारदात के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है.

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, दरअसल मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के पांची गांव का है, जहां सहकारी समिति के चुनाव की रंजिश में रविवार को 32 वर्षीय वैभव त्यागी की गांव के ही कुछ युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर लहूलुहान कर दिया. बता दें कि वैभव त्यागी उर्फ मनु त्यागी गाजियाबाद नगर निगम में ठेकेदारी करता है. उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. वह एक बेटा और एक बेटी का पिता है. वैभव रविवार को बाइक से गांव में ही दुकान पर कुछ घरेलू जरूरत का सामान लेने गया था. इसी दौरान पीछे से आए युवकों ने उसपर एक के बाद एक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वैभव को सिर, गले और छाती में तीन गोलियां लगी. स्थानीय लोगों ने लहूलुहान हालत में वैभव को अस्पताल ले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है.

मेरठ के खरखौदा थाना एरिया में वैभव त्यागी को मारी गई गोली
एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि वैभव के परिजनों की तरफ से ग्राम प्रधान के बेटे समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इस मामले में पुलिस ने आनन-फानन में हमलावरों सुमित त्यागी, रोनिक त्यागी और बॉबी त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि सहकारी समिति के चुनाव में दोनों पक्षों में रंजिश हुई थी. तब दोनों पक्षों में काफी मारपीट भी हुई थी. दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी, फिलहाल सब कुछ शांत था. वैभव के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सहकारी समिति के चुनाव के दौरान ही आरोपियों ने ऐलान किया था कि वैभव से बदला लेंगे.

डॉक्टरों के मुताबिक गोलीबारी के दौरान एक गोली वैभव के पेट में लगकर पार हो गई है. दूसरी गोली गर्दन में पार हुई है और तीसरी गोली सिर में फंसी हुई है. वारदात की सूचना पर एसपी देहात कमलेश बहादुर और सीओ किठौर रुपाली राय भी घटनास्थल पर पहुंचे. फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी बुलाई गई. घटनास्थल से एक तमंचा व एक पिस्टल और कुछ खोखे भी पुलिस ने बरामद किए हैं.

वैभव के चाचा धीरज त्यागी के अनुसार, हमलावरों ने गोलियां मारने के बाद भी सरेआम बदला पूरा करने की घोषणा भी की है. उन्होंने गांव के ही सुमित त्यागी, बोबी त्यागी और रोनिक त्यागी के खिलाफ जानलेवा हमला करने और ग्राम प्रधान के बेटे कर्ण त्यागी को साजिश रचने के आरोप में नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि हमलावरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सख्त से सख़्त एक्शन होगा.

पढ़ें : नाबालिग का कराया गर्भपात, डिप्टी सीएम के निर्देश पर अवैध अस्पताल सीज़

ABOUT THE AUTHOR

...view details