उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संगीत सोम बोले- मुजफ्फरनगर में दंगा होता था और अखिलेश सैफई में हीरोइन का डांस देखते थे

By

Published : Dec 25, 2021, 7:35 AM IST

भाजपा की जन विश्वास यात्रा शुक्रवार को मेरठ पहुंची. भाजपा नेता संगीत सोम ने मंच से सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला. उन्होंने अखिलेश यादव के मंदिर रुकवाने के बयान पर कहा कि अभी 25 साल लुंगी वाला बाबा जा नहीं रही है. 25 साल भाजपा की सरकार रहेगी.

संगीत सोम
संगीत सोम

मेरठ: भाजपा की जन विश्वास यात्रा शुक्रवार रात को मेरठ पहुंची. इस दौरान मंच से भाजपा नेता संगीत सोम ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर साधा निशाना. उन्होंने अखिलेश यादव की सरकार में दंगों को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में मुजफ्फरनगर में दंगा होता था और अखिलेश सैफई में हीरोइन का डांस देखते थे. उन्होंने कहा कि देश में अभी भाजपा की 25 साल सरकार रहेगी.

मेरठ पहुंची भाजपा की जन विश्वास यात्रा में भाजपा के फायरब्रांड नेता संगीत सोम छाए रहे. जन विश्वास यात्रा के दौरान सोतीगंज का मुद्दा लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा. सरधना विधायक संगीत सोम ने कहा कि माफिया अब अपनी सही जगह पहुंच गए हैं. उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार माफिया की संपत्ति जब्त करेगी और उनके घरों पर बुलडोजर भी चलाएगी.

संगीत सोम का बयान.

संगीत सोम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब से 8 दिन बाद 24 घंटे बिजली आएगी, क्योंकि भाजपा सरकार ने बिजली चोरों को सबक सिखा दिया है. यूपी में अब बिजली के तारों पर कटिया डालना बंद हो गया है. इसके चलते बिजली अब 24 घंटे आएगी. इसके अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी संगीत सोम ने कटाक्ष किया.

यह भी पढ़ें:महिलाओं से मारपीट मामले में विपक्ष हमलावर, कहा-भाजपा का महिलाओं के प्रति दोहरा चरित्र उजागर

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही हैं. साथ ही सपा और प्रसपा के गठबंधन को चाचा-भतीजे का ठग बंधन बताया. संगीत सोम ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की जन विश्वास यात्रा को लोगों का जन समर्थन मिल रहा है और भाजपा 350 प्लस सीटों के साथ फिर से सरकार बनाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details