उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंद मकान से ताला तोड़ लोहे की खिड़की और सामान उड़ा ले गए चोर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 25, 2023, 10:38 PM IST

मेरठ में मकान का ताला तोड़कर (Thieves broke lock of house) चोर घर निर्माण में लगने वाले लोहे का सामान और खिड़कियां चुराकर ले गए. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से छानबीन कर रही है.

Etv Bharat
मेरठ में मकान का सामान चोरी

मेरठ: जिले के मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार में एक मकान का निर्माण चल रहा था. जिसमें, राज मिस्त्री के काम करने के बाद मकान मालिक ताला लगा कर चले गये थे. तभी रात को चोरों ने मकान का ताला तोड़ कर लोहे की खिड़कियां और लोहे का सामान चोरी कर लिया. सुबह चोरी की घटना का पता चलने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी.

जानकारी के मुताबिक जागृति विहार में मोंटी तोमर भवन का निर्माण करा रहे है. मकान में लगने वाले कीमती सामान को मकान में रखा हुआ था. मोंटी तोमर रात में अपने मकान में ताला लगाकर चले गये थे. रात के समय चोर मकान का ताला तोड़ कर अंदर घुस आए. चोर मकान में रखा कीमती सामान और मकान की खिड़कियां चुराकर ले गए. वहीं, जब सुबह मोंटी तोमर अपने मकान पर वापस आये तो उनके होश उड़ गये. मकान के दरवाजे में लगा ताला टूटा हुआ था और मकान की खिड़कियों के साथ मकान में रखा सामान भी गायब था, जिसकी सूचना मोंटी तोमर ने थाना मेडिकल को दी.

इसे भी पढ़े-चोरी के पैसों से चोर बनवा रहा था आलीशान घर, पार्टनर ज्वेलर्स के साथ हुआ गिरफ्तार

चोरी की खबर पर थाना मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का मुआयना किया. पुलिस ने मकान मालिक से पूछताछ में मकान से चोरी हुए सामान की जानकारी ली. जिसके बाद मोंटी ने चोरी की घटना को लेकर लिखित में पुलिस को पत्र दिया.पुलिस ने भी चोरी की घटना पर जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. फिलहाल, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से छानबीन कर रही है.

थाना प्रभारी अवदेश कुमार का कहना है कि रात के समय चोरों ने मकान का ताला तोड़कर मकान में लगने वाले लोहे के सामान की चोरी कर फरार हो गए. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है. जल्द ही चोरों को पकड़ कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-मथुरा में मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार, रिफाइनरी वाली क्रूड ऑयल पाइपलाइन में चोरी करते थे तेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details