उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ के IIMT विश्वविद्यालय में हंगामा, प्रशासन पर 300 छात्रों का भविष्य खराब करने का आरोप

By

Published : Nov 3, 2022, 2:03 PM IST

मेरठ के IIMT विश्वविद्यालय में छात्रों ने हंगामा (Students protest at IIMT University in Meerut) कर दिया है. छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन पर बीफार्मा, डीफार्मा के लगभग 300 छात्रों के परीक्षा में बैक लगाने का आरोप लगाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ: आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में गुरुवार को छात्रों ने धरना प्रदर्शन (Students protest in meerut) किया. सैकड़ों छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. छात्रों का हंगामा बढ़ता देख स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हंगामा शांत कराया.

छात्रों का आरोप है कि यूनिवर्सिटी ने बीफार्मा, डीफार्मा के 300 से भी ज्यादा छात्रों की परीक्षा में बैक लगा दी है. छात्रों का कहना है कि इसकी बार-बार शिकायत करने के बाद भी अभी तक यूनिवर्सिटी की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया. जिसके चलते सभी छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया है. यूनिवर्सिटी के गेट पर सैकड़ों छात्र विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए नजर आए.

मेरठ IIMT विश्वविद्यालय में छात्रों का प्रदर्शन

पढ़ें-गोंडा में हॉरर किलिंग, भाई ने बहन की गला काटकर कर दी हत्या

छात्रों के प्रदर्शन को देख यूनिवर्सिटी के सिक्योरिटी गार्ड्स ने मेन गेट बंद कर दिया. धरना देने वाले आधे छात्र कैम्पस में अंदर रह गए और आधे बाहर रह गए. हंगामा बढ़ता देख गंगानगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. लेकिन स्टूडेंट्स शांत नहीं हो रहे थे. स्टूडेंट्स का कहना है जब तक यूनिवर्सिटी उनकी बैक क्लियर नहीं करेगी और उनकी मांगें पूरी नहीं होंगी तब तक छात्र विरोध करते रहेंगे.

पढ़ें-लव एंगल भी हो सकता है रोनित की हत्या का कारण, पुलिस की जांच में यह पहलू भी शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details