उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नए साल की पार्टी में रंगरलियां मनाते होटल से प्रेमी जोड़े गिरफ्तार

By

Published : Dec 31, 2020, 1:57 PM IST

मेरठ जिले के मोदीपुरम में रुड़की रोड स्थित एक होटल में बुधवार को पुलिस ने छापा मारा. इस दौरान पुलिस ने सत्रह लड़के-लड़कियों को पकड़ा है. नए साल की पार्टी की आड़ में प्रेमी जोड़े रंगरलियां मना रहे थे. पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.

नए साल की पार्टी में रंगरलियां मनाते होटल से प्रेमी जोड़े गिरफ्तार
नए साल की पार्टी में रंगरलियां मनाते होटल से प्रेमी जोड़े गिरफ्तार

मेरठ: जिले में बुधवार की शाम पुलिस ने मोदीपुरम के एक होटल में छापामारी की. इस दौरान नए साल की पार्टी मनाते हुए सत्रह युवक युवतियों को गिरफ्तार किया गया है. युवक युवतियां होटल के कमरों में आपत्तिजनक स्तिथि में मिले. होटल के कमरों में शराब और बियर की बोतलों के साथ आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं. पुलिस के मुताबिक सभी जोड़े शराब के नशे में धुत थे और होटल के कमरों में रंगरलियां मना रहे थे. कालोनी वासियों की सूचना पर छापेमारी की गई है.

होटल में चल रही थी डर्टी पार्टी

थाना पल्लवपुरम इलाके की शांति निकेतन कालोनी में होटल जिंजर है. नववर्ष की पूर्व संध्या पर होटल को गुब्बारों और लाइटों से सजाया गया था. बुधवार की शाम सभी लड़के लड़कियां शराब और बियर के नशे में पार्टी कर रहे थे.

कालोनी वासियों की सूचना पर हुई छापामारी

शांति निकेतन कालोनी के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर बताया कि होटल में पार्टी चल रही है. सूचना मिलते ही पुलिस ने छापा मारकर होटल मैनेजर को हिरासत में लेकर होटल के कमरों की तलाशी ली, जहां सात प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत मिले. पुलिस ने सात लड़कियों समेत सत्रह लडके लड़कियों को हिरासत में लिया है. होटल के कमरों से शराब, बियर की बोतलों के साथ आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है. पुलिस होटल मैनेजर और सभी युवक युवतियों को थाने ले आई.

स्थानीय लोगों ने किया हंगामा

कालोनी वासियों ने होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों ने बताया कि होटल जिंजर एक बेकरी संचालक का है. पहले भी होटल में युवक युवतियां आते रहे हैं, लेकिन कई बार शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

वहीं थानाध्यक्ष दिग्विजय नाथ शाही ने बताया कि होटल में मिले सभी प्रेमी जोड़े बालिग हैं और कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र छात्राएं हैं. सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी, जबकि युवक युवतियों के परिजनों को भी इसकी सूचना देकर बुला लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details