उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी सरकार के नये मंत्री कपिल देव और विजय कश्यप पहुंचे मेरठ, हुआ भव्य स्वागत

By

Published : Aug 24, 2019, 4:03 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दो विधायक कपिल देव अग्रवाल और विजय कश्यप का भव्य स्वागत किया गया. मुजफ्फरनगर के दोनों विधायकों को उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट विस्तार में राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया है.

उत्तर प्रदेश सरकार के नये मंत्री कपिल देव और कश्यप पहुंचे मेरठ.

मेरठः मुजफ्फरनगर के दो विधायकों का मेरठ शहर में भव्य स्वागत किया गया. दरअसल विधायक कपिल देव अग्रवाल और विजय कश्यप को उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया है. शनिवार को मेरठ में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया और दोनों मंत्रियों ने रोड-शो भी किया.

उत्तर प्रदेश सरकार के नये मंत्री कपिल देव और कश्यप पहुंचे मेरठ.

मीडिया से बातचीत करते हुए कौशल विकास राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि कौशल विकास के तहत प्रदेश के हर नौजवान को रोजगार दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि आजम खान और ओवेसी जैसे लोग अपना अस्तित्व बचाये रखने के लिए मीडिया के माध्यम से निगेटिविटी फैला रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः- मेरठ: सड़कों पर नमाज न पढ़ने के फरमान को लोगों ने किया स्वीकार
इसके आलावा सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात को व्यर्थ बताया. उन्होंने कहा की अखिलेश यादव के लोग ही उनसे खिसककर भाजपा को सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं मुजफ्फरनगर से विधायक और नव निर्वाचित मंत्री विजय कश्यप ने भी कहा कि अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात से अब कुछ नहीं होगा. जनता भाजपा के साथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details