उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होटल के कमरे में प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

By

Published : Jul 3, 2021, 5:38 PM IST

मेरठ में एक होटल से प्रेमी युगल का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूरा मामला टीपी नगर थाना क्षेत्र का है.

होटल के कमरे से संदिग्ध अवस्था में मिला प्रेमी युगल का शव
होटल के कमरे से संदिग्ध अवस्था में मिला प्रेमी युगल का शव

मेरठ: जिलेके टीपी नगर थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब होटल के एक कमरे से प्रेमी युगल का मिला. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

दरअसल, पूरा मामला मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के तिरुपति होटल का है. बीते शुक्रवार दोपहर से रोहन और अर्चना नाम के युवक-युवती तिरुपति होटल में कमरा लेकर ठहरे हुए थे. शनिवार सुबह जब होटल के स्टाफ ने चेक आउट करने के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद होटल के स्टाफ को कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई. लिहाजा होटल के मैनेजर और स्टाफ ने कमरे की दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो प्रेमी युगल बिस्तर पर मृत पड़े हुए थे. दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था.

होटल के कमरे से संदिग्ध अवस्था में मिला प्रेमी युगल का शव

घटना की जानकारी होटल के मैनेजर नवनीत ने तुरंत पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर सीओ ब्रह्मपुरी अमित कुमार राय और एसपी सिटी विनीत भटनागर पहुंच गए. जानकारी के मुताबिक बेड पर एक सुसाइड नोट और डस्टबिन में सल्फास का एक खाली पाउच मिला है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने सल्फास खाकर आत्महत्या की है. वहीं सुसाइड नोट में लिखा है कि 'अगर जीते जी नहीं मिल सके तो मरने के बाद मिलने से कोई नहीं रोक सकता'. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्यों को इक्ठ्ठा किया है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:घर में घुसकर किशोरी के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details