उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में शराब पार्टी के दौरान चाचा ने भतीजे की चाकू से गोदकर की हत्या

By

Published : Oct 7, 2022, 2:01 PM IST

मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के कायस्थ बड़ा इलाके में युवक अपने चाचा के साथ शराब पार्टी कर रहा था. शराब की पार्टी के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई. चाचा ने भतीजे पर चाकू से वार करके उसे अधमरा कर दिया.

Etv Bharat
चाचा ने भतीजे की चाकू से गोदकर की हत्या

मेरठ: जिले में गुरुवार की देर रात शराब पार्टी के दौरान चाचा ने भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चाचा फरार है. पुलिस सरगर्मी से आरोपी की तलाश कर रही है. लेकिन, अभी तक पुलिस को न तो हत्या की वजह मालूम चली है और ना ही हत्यारे का कोई सुराग हाथ लगा है. इस मामले में एसपी केशव कुमार मिश्रा ने बताया कि शराब पार्टी के दौरान चाचा ने अपने सगे भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. फिलहाल हत्या की वजह अब तक पता नहीं लगी है.

जानकारी देते एसपी केशव कुमार मिश्रा


घटना मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के कायस्थ बड़ा इलाके की है. यहां किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले विनोद अपने भतीजे के साथ शराब पार्टी कर रहा था. इसी शराब पार्टी के दौरान आपस में किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई. इसके बाद मामला बढ़ता चला गया और फिर विनोद ने अपने भतीजे के सीने में चाकू से कई वार कर दिए. देखते ही देखते रविंद्र की हालत बिगड़ती चली गई. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी.

इसे भी पढ़े-मेरठ में दो समुदायों के बीच खूनी संघर्ष, देखें मारपीट का Live Video

रविंदर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि, अभी तक आरोपी चाचा फरार है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़े-खेत में मिले युवती के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, दम घुटने के कारण हुई थी युवती की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details