उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सेल्फी लेने के चक्कर में कावड़िया की मौत, परिजनों में कोहराम

By

Published : Jul 17, 2022, 8:57 PM IST

मेरठ के एनएच-58 पर डाबका गांव स्थित कट के पास सेल्फी लेने के चक्कर में एक कावड़ियां की मौत हो गई. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

etv bharat
कावड़िया की मौत

मेरठ:मेरठ के एनएच-58 पर डाबका गांव स्थित कट के पास रविवार को उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब दिल्ली से हरिद्वार कावड़ लेने जा रहे एक कावड़िया की मौत हो गई. बताया जा रहा है हादसा सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से बाल किशन सहित उसका भाई और दोस्त हरिद्वार कावड़ लेने जा रहे थे. इसी दौरान वह मेरठ के एनएच-58 पर डाबका गांव स्थित कट के पास पहुंचे थे. सफर के चलते सभी लोग सोए हुए थे. किशन डीसीएम पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था और अचानक वह डीसीएम से गिर गया तभी पीछे से आ रहे वाहन ने उसे कुचल दिया. किशन की सिर की हड्डी टूट जाने से मौत हो गई. सोने के कारण किसी को घटना की जानकारी नहीं हो पाई.

यह भी पढ़ें-मेरठ में घरेलू विवाद के चलते युवक ने लगाई फांसी

वहीं, राहगीरों ने आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतक युवक के मोबाइल से उसके साथियों को सूचना दी गई. हालांकि जब तक वे मुजफ्फरनगर तक पहुंच चुके थे लेकिन बाल किशन की मौत की जानकारी मिलते ही सभा घबरा गए और वापस लौट आए. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details