उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में युवती की हत्या कर सिर कटी लाश चौराहे पर फेंकी, सनसनी

By

Published : Aug 12, 2022, 10:45 AM IST

Updated : Aug 12, 2022, 1:30 PM IST

Etv Bharat
युवती की सर कटी लाश मिली ()

मेरठ में एक युवती की चौराहे पर सिर कटी लाश मिली. हत्यारे चौराहे पर लाश फेंककर फरार हो गये. लड़की की सिर कटी लाश देखकर लोगों के होश उड़ गए.

मेरठ: जिले में एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. हत्यारे लाश को बीच चौराहे पर फेंक कर फरार हो गए. शुक्रवार सुबह जब लोगों ने सड़क पर पड़ी लड़की की लाश देखी तो इलाके में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस उस कटी सिर की तलाश कर रही है.

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के लक्खीपुरा इलाके की है. चौराहे पर सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. यह लाश 25 से 26 साल की लड़की की बताई जा रही है. सिर कटी लाश देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस लाश के सिर की तलाश के लिए कॉम्बिंग में जुटी हुई है.

युवती की हत्या कर सिर कटी लाश चौराहे पर फेंकी

इसे भी पढ़े-युवक की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका

पुलिस अधिकारियों की मानें तो युवती की शिनाख्त अभी नहीं हो पायी है. वहीं, उसके सिर को भी तलाशा जा रहा है. ताकि मृतका की शिनाख्त हो सके और हत्यारों का पता लगाया जा सके. इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री में अब तक केवल सिर कटी लाश की बरामद हो सकी है. वहीं, पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. ताकि हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठा किया जा सके. माना जा रहा है कि, हत्यारों ने युवती की हत्या के बाद उसकी लाश को सड़क पर फेंक दिया है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

Last Updated :Aug 12, 2022, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details