उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मातम में बदलीं खुशियांः शादी समारोह में युवती की हत्या, टॉयलेट में मिला शव

By

Published : Nov 16, 2021, 12:37 PM IST

मेरठ में चल रहे शादी समारोह में युवती की हत्या. परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई. एक युवक पर हत्या का आरोप लगाकर परिजनों ने जमकर पीटा.

मेरठ में हत्या.
मेरठ में हत्या.

मेरठःजिले के एक मैरिज होम में जब घराती और बाराती जश्न में डूबे थे, तभी एक युवती लापता हो गई. जब परिजन युवती की तलाश शुरू की तो उसका शव एक कमरे के बाथरूम में मिला. सीए की तैयारी कर रही युवती का शव ही मिलते ही जश्न मातम में बदल गया. वहीं, युवती के परिजनों ने एक व्यक्ति पर रेप के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई भी कर दी. यह सनसनीखेज घटना थाना भावनपुर क्षेत्र पर स्थित एक मैरिज होम का है. हालांकि घटना के करीब 10 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

एसएसपी प्रभाकर चौधरी.


जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में स्थित सोमवार देर शाम आयोजित शादी समारोह के दौरान जब युवती नहीं मिली तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. घंटों की छानबीन के बाद मंडप में बने एक कमरे के बाथरूम में युवती का शव बदहवास हालत में बरामद मिला. जिसे देखकर परिजनों के होश उड़ गए. आनन-फानन में हत्या की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, जिस कमरे में शव बरामद हुआ, उसी में एक रवि बालियान नाम का व्यक्ति सोया हुआ था.

इसे भी पढ़ें-युवक की खुदकुशी के मामले में एसएसपी ने दारोगा को सस्पेंड किया

परिजनों ने रवि पर रेप के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. इसके साथ ही पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए. एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि परिजनों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी. युवती का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं.

परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details