उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम प्रसंग के कारण पिता ने काटी थी बेटी की गर्दन, 15 दिन पहले ही बना ली थी योजना

By

Published : Aug 18, 2022, 7:24 PM IST

etv bharat
मेरठ में बेटी का गला काटने वाला आरोपी माता- पिता गिरफ्तार

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में मिली युवती की सर कटी लाश की गुत्थी गुरुवार को पुलिस ने खुलास कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता को गिरफ्तार किया है.

मेरठः जनपद के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में 6 दिन पूर्व एक सिर कटी लाश मिलने के मामले में नया मोड़ आया है. प्रेम प्रसंग के कारण युवती की हत्या उसके पिता ने ही की थी. पुलिस ने इस वारदात का खुलासा मुखबिर से आई एक फोन कॉल से कर दिया. पुलिस ने आरोपी पिता और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना का खुलासा करते एसपी सिटी विनीत भटनागर

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में 12 अगस्त को एक सिर कटी लाश मिली थी. मुखबिर ने पुलिस को बताया कि सानिया का प्रेमी कई दिन से उसकी गुपचुप तलाश कर रहा है. उसे शक है कि सानिया के पिता ने उसकी हत्या कर दी है. सिर कटी लाश उसकी प्रेमिका की हो सकती है. बस इसके बाद पुलिस प्रेमिका के घर पहुंची और उसके पिता शाहिद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में आरोपी पिता ने पूरा सच उगल दिया. आरोपी पिता ने बताया कि उसने ही अपनी बेटी सानिया की गर्दन काटकर हत्या की है.

लिसाड़ीगेट निवासी शाहिद ने बताया कि बेटी की हत्या के लिए पंद्रह दिन पहले ही योजना बना ली थी. बेटी के कत्ल के लिए ऐसा दिन चुना, जब घर पर कोई नहीं था. आरोपी ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी गर्भवती होने के कारण अस्पताल में भर्ती थी. 11 अगस्त को परिवार के अन्य सदस्य उसे देखने के लिए अस्पताल गए थे. इस दिन घर पर शाहिद और उसकी बेटी सानिया ही थी. इस मौके का फायदा उठाकर उसने बेटी को बेरहमी से गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया.

आरोपी पिता ने बताया कि शव से खून बहना बंद होने के बाद बेटी के धड़ को फल रखने वाली प्लास्टिक की कैरट में रखा और साइकिल पर लेकर कब्रिस्तान जाने वाली सड़क पर फेंक दिया. इसके बाद वह सिर को एक थैले में रखकर माधवपुरम नाले पर फेंक दिया. इसके बाद घर पहुंचकर और खून के निशान साफ कर दिया. इसके बाद हत्या में प्रयुक्त छूरे को भी छिपा दिया.

यह भी पढ़ें- झोपड़ी में फंदे पर लटका मिला छात्रा का शव, दो लोगों पर हत्या का आरोप

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि बेटी के प्रेम -प्रसंग से नाराज आरोपी पिता शाहिद ने पूरी प्लानिंग के साथ बेटी की हत्या की थी. इसके बाद तमाम सबूतों को मिटाता रहा. बुधवार को कातिल पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गुरुवार को पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा कर आरोपी पिता और उसकी मां को मीडिया के सामने पेश किया. वहीं, आरोपी पिता ने पुलिस पूछताछ में इस जघन्य हत्याकांड की पूरी हकीकत बयां की.


यह भी पढ़ें- प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को शराब में पिलाया जहर, फिर भी मौत नहीं हुई तो किया ये...

ABOUT THE AUTHOR

...view details