उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होटल मालिक ने बाथरूम में खुद को बंदकर मार ली गोली, पत्नी आवाज सुनकर भागी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 28, 2023, 6:56 PM IST

मेरठ में एक होटल कारोबारी ने घर के बाथरूम में आत्महत्या (suicide in meerut) कर ली. पत्नी आवाज सुनकर भागी. उसने पुलिस को सूचना दी.

्

मेरठ: जनपद के थाना पल्लवपुरम से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक होटल मालिक ने खुद को घर के बाथरूम में बंदकर आत्महत्या कर ली. होटल मालिक के आत्महत्या करने की सूचना पर हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

पूरा मामला पल्लवपुरम के फेस-2 में ग्रेटर कॉलोनी का है. यहां के रहने वाले विजयपाल वर्मा (50) का परतापुर क्षेत्र में रॉयल नाम से एक होटल है. वह होटल का कारोबार करते हैं. बुधवार की रात घर आने पर विजयपाल घर के कमरे में जाकर सो गए. गुरुवार सुबह घर के बाथरूम में जाकर उन्होंने खुद को बंद कर लिया. इसी दौरान अचानक बाथरूम से गोली चलने की आवाज आने पर उनकी पत्नी घबरा गई. उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

जानकारी पर दौराला सीओ अभिषेक पटेल और पल्लवपुरम थाना प्रभारी जयप्रकाश यादव घटनास्थल पर पहुंच गए. थाना प्रभारी ने बताया ने कि एक होटल मालिक के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. घर पहुंचने पर उनका बाथरूम में शव पाया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के लिए भेज दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों ने अब तक कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलने पर जांच कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- कुश्ती संघ के निलंबन पर IOA ने बनाई जांच कमेटी, संजय सिंह बोले- बिना मेरी अनुमति के कैसे बनी कमेटी

यह भी पढे़ं- Watch : हनुमानगढ़ी में दुकानदार को निगम के कर्मचारियों ने डंडे से पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details