उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांवड़िया को कार ने मारी टक्कर, गुस्साए कांवड़ियों ने तोड़फोड़ कर हाईवे कर दिया जाम

By

Published : Jul 11, 2023, 9:57 PM IST

मेरठ में कांवड़ियों ने कार की टक्कर लगने से नाराज होकर जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान उन्होंने हाईवे को भी जाम कर दिया. कांवड़ियों जल भरकर लौट रहा था.

Crime news In Meerut
Crime news In Meerut

मेरठःजिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक कांवड़ यात्री को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. कावड़िया हरिद्वार से जल लेकर आ रहे था. टक्कर से उसका कांवड़ और जमीन पर गिर गया और सारा जल सड़क पर फैल गया. घटना से आक्रोशित अन्य कावड़ियों ने टक्कर मारने वाली कार में जमकर तोड़फोड़ कर दी. हालांकि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें शांत कराया. आक्रोशित कांवड़ियों को पुलिसकर्मियों के साथ जल लेने के लिए हरिद्वार भेज दिया गया.

दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर एक कार ने एक कांवड़िया को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कांवड़िया कांवड़ समेत जमीन पर गिर गया. इससे उसकी कांवड़ खंडित हो गई. इसके बाद मौके पर मौजूद अन्य कांवड़ियों ने कार को घेर लिया और जमकर तोड़फोड़ की. कार चालक किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भागा. वहीं, आक्रोशित कांवड़ियों ने हाईवे पर जाम भी लगा दिया.

सीओ अभिषेक पटेल ने बताया कि जिस कांवड़िए का कांवड़ खंडित हुआ है, वह दिल्ली के पालम का रहने वाले मान सिंह चौधरी हैं. पुलिस को मानसिंह ने बताया कि वह अपने साथी के साथ हरिद्वार कांवड़ लेने गया था. पैदल यात्रा करते हुए कंकरखेड़ा में दिल्ली देहरादून से गुजर रहा था. इस बीच वह अपनी कांवड़ को मार्ग पर रखकर बैठकर विश्राम कर रहा था, तभी तेज रफ्तार कार ने उसके दोस्त को टक्कर मारकर घायल कर दिया.

सीओ दौराला के अनुसार, सूचना पर पहुंचकर उन्होंने कांवड़ियों को समझाकर शांत कराया. गौरतलब है कि इस दौरान पुलिसकर्मियों ने कांवड़िया को जल का कलश देकर मौहाल हल्का कराने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं माने और इसके बाद फिर उन्हें दो पुलिसकर्मियों के साथ जल लेने के लिए हरिद्वार भेज दिया गया.

ये भी पढ़ेंःBHU में धरने पर बैठे विद्यार्थियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच नोकझोंक, 2 छात्रा घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details