उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

क्लास में छेड़छाड़ और थप्पड़ से आहत होकर चौथी मंजिल से कूदी थी BDS की छात्रा, मौत

By

Published : Oct 21, 2022, 7:20 PM IST

मेरठ की बीडीएस की छात्रा ने दो दिन पहले क्लास में छेड़छाड़ और पिटाई से आहत होकर जान देने की कोशिश की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

etv bharat
मेरठ

मेरठ:चौथी मंजिल से छलांग लगाने वाली बीडीएस की छात्रा की शुक्रवार को मौत हो गई. क्लास में छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा मारपीट का शिकार हो गई थी. इसके बाद वह बहुत आहत हुई और उसने कॉलेज की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. क्लास में छेड़छाड़ करने वाले आरोपी सिद्धांत पवार को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. छात्रा की मौत के बाद मामला और भी ज्यादा गंभीर हो गया है. अहम बात यह है कि सुसाइड अटेम्प्ट का लाइव वीडियो मोबाइल में कैद हो गया था, जो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ.

दरअसल, एक मेडिकल कॉलेज में बीडीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा को कॉलेज परिसर में अन्य छात्र-छात्राओं ने लाइब्रेरी की चौथी मंजिल से गिरते हुए देखा था. तभी उनमे से किसी के मोबाइल में सुसाइड का वीडियो कैद हो गया था. लाइब्रेरी की छत से कूदने से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई थी. मौके पर मौजूद छात्रों ने आनन-फानन में छात्रा को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया था. शुक्रवार दोपहर को छात्रा की मौत हो गई.

छात्रा का सुसाइड करने का वायरल वीडियो

पुलिस ने जब इस मामले की जांच पड़ताल की तो पता लगा कि छात्रा की क्लास में पढ़ने वाला सिद्धांत पवार पिछले 1 सप्ताह से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था. उसने जब आरोपी सिद्धांत की बात नहीं मानी, तो उसने भरी क्लास में छात्रा को चाटा मार दिया. जिसके विरोध में छात्रा ने भी हाथापाई करने की कोशिश की लेकिन आरोपी सिद्धांत ने छात्रा की दोबारा पिटाई कर दी. इसी बात से क्षुब्ध होकर छात्रा ने लाइब्रेरी की छत से छलांग लगा दी.

इसके बाद सिद्धांत पवार को थाना जानी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. हालांकि छात्रा की मौत के बाद अब इस मामले में कई और धाराएं बढ़ा दी जाएंगी.

यह भी पढे़ं: सुसाइड के प्रयास का LIVE वीडियो वायरल.... छात्रा ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details