उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में पशु तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 26, 2022, 11:49 AM IST

मेरठ में भैंस चोरी कर ले जा रहे 3 पशु तस्करों को पुलिस ने घेरा. घेराबंदी होते ही पशु तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharat
पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़

मेरठ: गोवर्धन पूजा के मौके पर जहां दुधारू पशुओं की पूजा होती है. वहीं, मेरठ में पुलिस और पशु तस्करों के बीच बुधवार को मुठभेड़ हो गई. दिन निकलते ही मेरठ में पशु तस्करों और पुलिस के बीच जमकर फायरिंग हुई. पुलिस की गोली से दो पशु तस्कर घायल हो गए. इसके बाद तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, पूरा मामला मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र का है. यहां भैंस चोरी कर ले जा रहे 3 पशु तस्करों की पुलिस ने घेराबंदी कर ली. घेराबंदी होते ही पशु तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से दो पशु तस्कर जीशान और खलील घायल हो गए. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों से कई भैंस, एक मिनी ट्रक और अवैध हथियार बरामद किए हैं.

इसे भी पढ़े-मथुरा में पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों की मानें तो पिछले काफी समय से यह लोग मोटे मुनाफे की लालच में पशु तस्करी और चोरी का धंधा कर रहे हैं. दौराला पुलिस को काफी समय से इन आरोपियों की तलाश थी. लेकिन, आज मुठभेड़ के दौरान इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़े-गाजीपुर में बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details