उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा- सलमान खुर्शीद हिंदू व श्रीराम से करते हैं घृणा

By

Published : Nov 15, 2021, 6:26 PM IST

नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे का 72वां बलिदान दिवस मनाया.
नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे का 72वां बलिदान दिवस मनाया.

मेरठ में 15 नवंबर को नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे का अखिल भारत हिंदू महासभा ने 72वां बलिदान दिवस मनाया. इस मौके पर गोडसे की पहले से स्थापित प्रतिमा के साथ नारायण आप्टे की भी एक प्रतिमा स्थापित की गई. हिंदू सभा की तरफ से भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग की गई.

मेरठ :15 नवंबर को ही नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे को गांधी जी की हत्या के जुर्म में अंबाला जेल में फांसी दी गई थी. कुछ साल पहले मेरठ के अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यालय में नाथूराम गोडसे की एक प्रतिमा स्थापित की गई थी. आज नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे की पुण्यतिथि है. इस मौके पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा मेरठ की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इस मौके पर गोडसे की पहले से स्थापित प्रतिमा के साथ नारायण आप्टे की भी एक प्रतिमा स्थापित की गई. गोडसे के 72वें बलिदान दिवस को हिंदू महासभा ने धूम-धाम से मनाया. इस दौरान हिंदू सभा की तरफ से भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग की गई. साथ ही अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना लाल सलमान खुर्शीद पर भी जमकर बरसे. अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने सलमान खुर्शीद को निशाना बनाते हुए कहा- सलमान खुर्शीद हिंदू और भगवान श्रीराम घृणा से करते हैं.

नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे का 72वां बलिदान दिवस मनाया.

ज्ञात हो, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी नई किताब में कथित तौर पर हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी समूह, बोको हरम और आईएसआईएस से किया था. हिंदुत्व की तुलना जिहादी इस्लाम से करने के बाद से सलमान विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. ऐसे में मेरठ पहुंचे अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने सलमान खुर्शीद पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- सलमान खुर्शीद हिंदू और भगवान श्रीराम से घृणा करते हैं.

इसे भी पढ़ें-बागपत में सहारा इंडिया प्रमुख सुब्रत राय समेत 19 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश

साथ ही मुन्ना कुमार शर्मा ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से सलमान खुर्शीद को पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की. इसके अलावा उन्होंने जिन्ना को लेकर हो रही राजनीति पर कहा- जो लोग उसके समर्थन में हैं वह जल्द ही फिनिश हो जाएंगे. इस दौरान उन्होंने कहा- वो भारत सरकार से अनुरोध करते हैं, कि संसद मार्ग का नाम बदलकर उसे वीर सावरकर मार्ग किया जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details