उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुष्कर्म मामले में फंसे सरकार के मंत्री के खिलाफ आप का हल्लाबोल, कहा- पुलिस आरोपियों को दे रही संरक्षण

By

Published : Aug 21, 2023, 3:49 PM IST

आम आदमी पार्टी ने आज प्रदर्शन किया. आप नेताओं ने आरोप लगाया कि पुलिस नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेताओं को बचा रही है. उन्होंने कहा कि अगर एक सप्ताह में भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी नहीं हुई तो बड़े पैमाने पर प्रदर्शन होगा.

आप का प्रदर्शन
आप का प्रदर्शन

दुष्कर्म मामले में फंसे मंत्री के खिलाफ आप का हल्लाबोल

मेरठ:नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में फंसे प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री और मेरठ के एक भाजपा नेता के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने सोमवार को जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया. इस मौके पर आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करने की बजाए उन्हें संरक्षण दे रही है.

प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री संजीव सिक्का और भारतीय जनता पार्टी के नेता अरविंद गुप्ता मारवाड़ी के गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) भी जारी हो गए हैं. लेकिन, उसके बावजूद मेरठ की पुलिस को ये दोनों खोजे नहीं मिल रहे हैं. इसी मुद्दे पर आज आम आदमी पार्टी के नेताओं ने जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया. इस मौके पर आप नेताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर हुंकार भरी और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की.

मेरठ में आप का प्रदर्शन

गौरतलब है कि सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री संजीव सिक्का और भाजपा नेता ऑफिस गर्ल से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे हैं. वहीं, नाबालिग़ से दुष्कर्म के मामले अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता वर्तमान में सलाखों के पीछे है. नाबालिग रमेश चंद्र गुप्ता के ऑफिस में ही कार्यरत थी. आरोपी रमेश चंद के साथ नाबालिग के कुछ अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सुर्खियों में आया था. अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता अपने ऑफिस में कम उम्र की लड़कियों को रखता था. नाबालिग ने कोर्ट में अपने बयान में मंत्री संजीव सिक्का और भाजपा नेता अरविंद गुप्ता का नाम लिया था.

आप नेताओं ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म के आरोपी नेताओं को पुलिस संरक्षण दे रही है. इतना ही नहीं आप के जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने पुलिस को करोड़ों रुपये दे दिए हैं, जिस वजह से पुलिस और प्रशासन बीजेपी नेताओं पर हाथ डालने से डर रहे हैं. आप नेताओं ने कहा कि अगर एक सप्ताह में आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो आप बड़े पैमाने पर प्रदर्शन करेगा. बता दें कि एक माह से अधिक हो चुका है. लेकिन, नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस अभी भी दो आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है.

यह भी पढ़ें:सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर युवक ने फेंका जूता, पुजारी राजू दास ने कहा-अगला नंबर अखिलेश यादव का

ABOUT THE AUTHOR

...view details