उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

करणी सेना के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह परिहार पर एसपी कार्यकर्ताओं ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : Feb 4, 2021, 7:45 PM IST

मऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डीएम को एक ज्ञापन सौंपा. जिसमें उन्होंने करणी सेना के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह परिहार पर सख्त कार्रवाई की मांग की.

करणी सेना के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह परिहार पर एसपी कार्यकर्ताओं ने की कार्रवाई की मांग
करणी सेना के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह परिहार पर एसपी कार्यकर्ताओं ने की कार्रवाई की मांग

मऊः समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डीएम को एक ज्ञापन सौंपा. जिसमें उन्होंने करणी सेना के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह परिहार पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने बताया कि कलेक्ट्रेट परिसर में एसपी नेता महेंद्र चौहान को दिनदहाड़े दौड़ा-दौड़ा कर इन लोगों ने पिटाई की है. ऐसे लोग जो कलेक्ट्रेट परिसर में किसी को दौड़ा-दौड़ाकर मारे, उनके भीतर कानून का खौफ नहीं है.

ये है मामला

आपको बता दें कि सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में एसपी नेता महेंद्र चौहान की करणी सेना के लोगों ने पिटाई की थी. करणी सेना ने उन पर आरोप लगाया था कि एसपी नेता ने मुख्यमंत्री योगी पर अभद्र टिप्पणी की थी. इसी को लेकर एसपी कार्यकर्ताओं ने करणी सेना पर कार्रवाई की मांग करते हुए डीएम को ज्ञापन सौंपा. जिलाध्यक्ष धर्म प्रकाश यादव ने बताया कि जिले में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज ही नहीं बची है. हालात ये हैं कि भगवाधारी गुंडे कलेक्ट्रेट परिसर में एक साधारण और सामाजिक शख्स को दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर रहे हैं. हम प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि देवेंद्र सिंह परिहार जैसे गुंडों का शस्त्र लाइसेंस रद्द हो. इसके साथ ही उनके ऊपर गैंगस्टर लगाकर कार्रवाई की जाये, ताकि गुंडों के भीतर डर पैदा हो.

उन्होंने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था इस समय चरम पर है. अपराधी किसी की हत्या करके फरार चल रहे हैं, और पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है. हालात ये हैं कि चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के गांव में 1 साल पहले ग्राम प्रधान की हत्या हुई. उसके बाद उनके गवाह भतीजे की हत्या हो गयी और हत्यारा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details