उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कोरोना काल में फेल रही सरकार

By

Published : Jul 27, 2021, 12:12 AM IST

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय ने सोमवार को मऊ जिले में आयोजित एक सभा में योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. आरोप लगाया कि कोरोना काल में योगी सरकार पूरी तरह विफल रही.

मऊ : सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय सोमवार को एक सभा में शिरकत करने मऊ पहुंचे थे. नगर क्षेत्र के एक निजी प्लाजा में आयोजित सभा में सपा प्रवक्ता ने उत्तर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया. योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान सरकार पूरी तरह विफल रही. साथ ही उन्होंने कहा कि जिले के बेसहारा 10 बच्चों की पढ़ाई-लिखाई का खर्च वो खुद उठाने का एलान करते हैं.

दरअसल, सोमवार को जिले में सपा के एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय भी पहुंचे हुए थे. इस दौरान उनके निशाने पर योगी सरकार रही. उनका कहना था कि कोरोन काल के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह से सभी मायने में विफल रही. ऑक्सीजन की कमी, लाशें जलाने के लिए लकड़ी की कमी, वहीं गंगा में तैरती लाशों को सरेआम सरकार ने खारिज कर दिया.

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय

उन्होंने कहा कि उस दौरान मीडिया द्वारा दिखाए गए दृश्य या खबर क्या झूठ है. अगर झूठ है तब तो सवाल बनता है, और मीडिया के ऊपर भी देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए. उन्होंने पत्रकारों को नसीहत देते हुए कहा कि आप सच को दिखाओ, अगर आप पर मुकदमे होते हैं तो वो निजी खर्च पर खुद लड़ेंगे. साथ ही कहा कि सारे फर्जी प्रताड़ना के केस सपा का सरकार बनने पर वापस लिया जाएगा और असली प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा.

इसे भी पढे़ं-CM Yogi ने लांच किया 'MyGov मेरी सरकार' पोर्टल

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा- जिले में विभिन्न क्षेत्रों से आर्थिक रूप से कमजोर 10 बच्चों के परवरिश का खर्च उठाएंगे. उनका कहना था कि जिले के कई विभागों में भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है. भ्रष्टाचार में सम्मिलित सारे अधिकारियों के खिलाफ सरकार आने पर खोज-खोज कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फर्जी सारे मुकदमों को वापस लिया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बन रही है. योगी इस बार कहीं से भी लड़ेंगे तो हारेंगे. कार्यक्रम में मौजूद उत्साहित कार्यकर्ताओं ने उनका आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details