उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ में ब्यूटी पार्लर खोलने पर लगा जुर्माना, अलि बिल्डिंग से हटा अतिक्रमण

By

Published : Jun 20, 2020, 4:19 PM IST

यूपी के मऊ में सिटी मजिस्ट्रेट ने अपनी टीम के साथ सामाजिक दूरी का पालन न करने वालों पर कार्रवाई की है. इस दौरान दो ब्यूटी पार्लर पर पांच-पांच सौ रुपये का जुर्माना लगाया गया.

etv bharat
अलि बिल्डिंग में कार्रवाई.

मऊ: जनपद में कोरोना की रोकथाम लगाने के लिए प्रशासन लगातार जनता से लगातार समाजिक दूरी का पालन करने की अपील कर रहा है. लोगों को मुंह पर मास्क और हैन्डवॉश के लिए प्रेरित किया जा रहा है. इसके बाद भी कुछ लोग इन नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसे लोगोंं से कड़ाई से पेश आते हुए नगर क्षेत्र के अलि बिल्डिंग मार्केट में सिटी मजिस्ट्रेट ने अपनी टीम के साथ पहुंचकर नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है.

सिटी मजिस्ट्रेट जेएन सचान ने बताया कि अली बिल्डिंग मार्केट में बिना अनुमति के ही ब्यूटी पार्लर का संचालन किया जा रहा था. इसको लेकर दो पार्लर से पांच-पांच सौ रुपये का जुर्माना वसूला गया है. इसके अलावा पूरे मार्केट में अतिक्रमणकारियों ने रास्ते पर अवैध कब्जा जमा लिया था. कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण हटवाया गया. साथ ही कड़े शब्दों में हिदायत दी गई कि अगली बार अतिक्रमण मिला तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

मार्केट के अन्दर अवैध तरीके से खड़े लगभग 1 दर्जन वाहनों का चालान किया गया. दरअसल कोरोना वायरस को लेकर समाजिक दूरी का पालन करना महत्वपूर्ण है. इसी के मद्देनजर सिटी मजिस्ट्रेट ने मार्केट के लगभग सैकड़ों दुकानदारों को सामाजिक पालन करने की हिदायत दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details