उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ के दौरान 50 हजार का इनमी बदमाश गिरफ्तार, 3 पुलिसकर्मी जख्मी

By

Published : Mar 22, 2021, 9:42 AM IST

उत्तर प्रदेश के मऊ में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में जौनपुर जिले के चंदवक थाना का हिस्ट्रीशीटर आनंद सिंह गोली लगने से जख्मी हो गया. बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की सूचना है.

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर घायल .
पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर घायल .

मऊ:जिले के सराय लखंसी थाना क्षेत्र में सोमवार की तड़के 4:30 बजे पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में जौनपुर जिले के चंदवक थाना का 50 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर आनंद सिंह पुलिस पर फायरिंग में गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन पुलिस कर्मियों के जख्मी होने की सूचना है.

ग्राम प्रधान की हत्या में मुख्य शूटर था आनंद सिंह
बदमाश आनंद सिंह जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है. उस पर लगभग 15 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. पिछले दिनों मऊ के सराय लखंसी थाना क्षेत्र स्थित बड़वा गोदाम गांव के ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में आनंद सिंह मुख्य शूटर था. लंबे समय से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि वो सराय लखंसी थाना क्षेत्र में जगह बदल-बदल कर रह रहा है. वो किसी अन्य घटना को अंजाम देने की फिराक में है. उस पर 50 हजार का इनाम रखा गया था. लिहाजा पुलिस कई जगहों पर लगातार निगरानी कर रही थी.

इसे भी पढ़ें-सहारनपुर: पुलिस मुठभेड़ में दो गो तस्कर और एक दारोगा घायल

इसी क्रम में सोमवार की सुबह पुलिस को मोहम्मदपुर इलाके में हिस्ट्रीशीटर आनंद सिंह के होने की जानकारी मिली. जब पुलिस ने सुबह 4:30 दबिश दी तो आनंद सिंह पुलिस को देखकर फायरिंग कर भागने लगा. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते फायरिंग करनी शुरू की, जिसमें बदमाश आनंद सिंह के पैर में गोली लगी. इस मुठभेड़ के दौरान तीन पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं. जिनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. वहीं घायल बदमाश को वाराणसी इलाज के लिए रेफर किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा घायल

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि जौनपुर जिले का हिस्ट्रीशीटर आनंद सिंह मुठभेड़ में जख्मी हुआ है. उसका इलाज कराया जा रहा है. उस पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details