उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में चाकू लहराते हुए बैंक में घुसा युवक, पुलिस हिरासत से हो गया फरार

By

Published : May 5, 2022, 7:21 AM IST

मथुरा में एक युवक सेंट्रल बैंक में चाकू लहराते हुए घुस गया. वह बैंककर्मियों से अवैध वसूली करने लगा. मौक पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान वह पुलिस को चकमा देकर भाग गया.

मथुरा
मथुरा

मथुरा:वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत लोई बाजार में एक धर्मशाला परिसर में स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक चाकू लहराता हुआ बैंक में घुस गया. आरोप है कि इस दौरान युवक बैंककर्मियों से अवैध वसूली करने लगा. बताया जा रहा है कि चाकू के साथ युवक को बैंक के अंदर देख शाखा प्रबंधक व सहायक प्रबंधक ने अपने आपको केबिन में बंद कर लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया.

दरअसल, वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत लोई बाजार में स्थित एक धर्मशाला परिसर में स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में एक युवक चाकू लहराता हुआ अंदर घुस गया. आरोप है कि इस दौरान युवक ने बैंककर्मियों से चाकू के बल पर अवैध वसूली करने लगा. इस दौरान बैंककर्मियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने युवक को चाकू सहित हिरासत में ले लिया, लेकिन कुछ देर बाद ही युवक फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:ललितपुर में पुलिस का एक और कारनामा, चोरी के शक में दारोगा ने महिला को कमरे में बंद करके बेल्ट से पीटा

युवक वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत किशोरपुरा का रहने वाला संजय बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक इसी धर्मशाला परिसर में सफाई का कार्य करता है. पुलिस के अनुसार, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, लेकिन पूछताछ के दौरान आरोपी किसी तरह से पुलिस की हिरासत से भाग निकला. आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details