उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: तीन सिरफिरे युवकों ने महिला दारोगा से की छेड़छाड़

By

Published : May 25, 2020, 6:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में तीन सिरफिरे युवकों ने महिला दारोगा से छेड़खानी की. महिला दारोगा ने तीनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन दो आरोपी फरार हो गए और एक को पुलिस ने पकड़ लिया है. तीनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

महिला दारोगा से छेड़खानी
महिला दारोगा से छेड़खानी

मथुरा:कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सौंख रोड पर ड्यूटी से लौटते समय महिला दारोगा से तीन सिरफिरे युवकों ने छेड़खानी की. महिला दारोगा ड्यूटी से लौटकर आ रही थी. इसी समय मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने महिला दारोगा पर अश्लील फब्तियां कसीं. पुलिस ने एक आरोपी अशफाक को पकड़ लिया है, वहीं अन्य दो फरार हो गए.

महिला दारोगा से छेड़खानी

महिला दारोगा की ड्यूटी ईद को लेकर डीग गेट चौकी क्षेत्र में लगाई गई थी, जब वह अपनी ड्यूटी खत्म कर घर जा रही थी, इसी दौरान मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए और महिला दारोगा का पीछा कर फब्तियां कसने लगे.

उस समय महिला दरोगा ने तीनों युवकों से कुछ नहीं कहा और आगे जाकर बैरियर पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से तीनों युवकों की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने घेरकर तीनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, तो दो युवक फरार हो गए लेकिन एक युवक अशफाक को पुलिस ने धर दबोचा. वहीं पुलिस अन्य दो आरोपी युवकों की तलाश कर रही है और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें:-वाराणसी ने नामकरण के 64 साल पूरे किए, अथर्ववेद में है इस नाम का उल्लेख

जब महिला दरोगा सरकारी कार्य से अपनी स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी, तभी तीन युवकों ने उनका पीछा किया और उन्हें रोकने का प्रयास किया. तीनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
आलोक दुबे, सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details