उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सब इंस्पेक्टर की परीक्षा देकर लौट रही महिला से चलती कार में गैंगरेप...

By

Published : Nov 24, 2021, 7:36 PM IST

महिला से चलती कार में गैंगरेप
महिला से चलती कार में गैंगरेप ()

मथुरा में महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप.दिल्ली से सब इंस्पेक्टर की परीक्षा देकर घर लौट रही थी युवती. कोसीकला थाना क्षेत्र में आगरा-दिल्ली राजमार्ग का मामला.

मथुरा :जिले के कोसीकला थाना क्षेत्र में आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर मंगलवार की रात को अज्ञात लोगों ने चलती कार में एक युवती के साथ गैंगरेप किया. वारदात के बाद दरिंदे युवती को बेहोशी की हालत में रोड के किनारे फेंककर फरार हो गए. जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई.

पीड़िता का आरोप है कि वह दिल्ली में सब इंस्पेक्टर की परीक्षा देने गई थी. मंगलवार को जब वह मथुरा वापस आ रही थी, तो रास्ते में लिफ्ट देने के बहाने युवकों ने उसे कार में बैठा लिया. जिसके बाद युवकों ने महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात के बाद आरोपी महिला को सड़क के किनारे फेंककर फरार हो गए.

जानकारी देते एसपी

वहीं इस मामले पर एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि थाना कोसीकला में एक युवती के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें परिजनों द्वारा कहा गया था कि एक युवक ने युवती से दोस्ती करके उसे धोखे में रखकर शारीरिक संबंध बनाए हैं. इस प्रकरण में पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता का बयान दर्ज कराकर व मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाप कठोर कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढ़ें- कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुईं अदिति सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details