उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी से मिलने पहुंची दो बच्चों की मां, पत्नी ने की धुनाई

By

Published : Aug 31, 2022, 6:16 PM IST

etv bharat
सुरीर थाना क्षेत्र ()

मथुरा जिले में एक शादीशुदा प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका की पत्नी ने पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी पति और उसकी प्रेमिका को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

मथुराः जिले में मंगलवार को एक शादीशुदा प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिकी की प्रेमी की पत्नी ने जमकर पिटाई कर दी. प्रेमिका की पिटाई के बाद प्रेमी पति आग बबूला हो गया और उसने अपनी पत्नी की पिटाई शुरू कर दी. घरवाली और बाहरवाली के बीच में हो रहे बवाल को देख मौके पर आसपास के लोगों इकठ्ठा हो गए. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी पति और उसकी प्रेमिका को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला सुरीर थाना क्षेत्र के लमतोरी गांव का है. लमतोरी गांव के रहने वाला चंद्रप्रकाश उर्फ सोनू मथुरा में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. वहीं, फिरोजाबाद की रहने वाली एक लड़की भी मथुरा में रहती थी. इसी बीच दोनों में प्रेम संबंध बन गए. मंगलवार दोपहर को प्रेमिका अपने प्रेमी चंद्रप्रकाश के घर पर आ धमकी, तो चंद्रप्रकाश की पत्नी व परिजनों ने प्रेमिका की पिटाई कर दी.

पढ़ेंः गोंडा में दलित प्रेमी युगल ने कोर्ट में की शादी तो प्रधान प्रतिनिधि ने घर में लगवाया ताला, वीडियो वायरल

प्रेमिका की पिटाई होते देख चंद्रप्रकाश ने अपनी पत्नी व मां के साथ मारपीट शुरू कर दी. मौके पर पहुंची सुरीर पुलिस ने प्रेमिका और प्रेमी को हिरासत में ले लिया, जबकि चंद्रप्रकाश पहले से ही 2 बच्चों का पिता है. वहीं, प्रेमिका के भी दो बच्चे हैं. दोनों पक्ष से तहरीर न मिलने के बाद सुरीर पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को शांति भंग में न्यायालय पेश किया.

पढेंः पति-पत्नी और वो के चक्कर में पति ने चबा डाली पत्नी की नाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details