उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: यमुना में अज्ञात शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 12, 2019, 4:08 AM IST

मथुरा जिले की यमुना नदी में अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस शव की शिनाख्त करने की कोशिश में लगी हुई है, लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

नदी में शव के पास खड़े पुलिस के जवान.

मथुरा: वृंदावन थाना क्षेत्र के मांट पानी गांव पुल के समीप यमुना नदी में अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकालकर शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी.

नदी से शव को बाहर निकालते लोग.

जानें क्या है मामला

  • वृंदावन थाना क्षेत्र के मांट पानी गांव संपर्क मार्ग स्थित पक्के पुल के नीचे यमुना नदी में अज्ञात शव बहता देख सनसनी फैल गई.
  • यमुना में शव मिलने की सूचना पर नदी के किनारे लोगों की भीड़ जमा हो गई.
  • आनन-फानन में आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.
  • सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकालकर शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी.
  • फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
Intro:वृदावन थाना क्षेत्र अंतर्गत पानी गांव पुल के समीप यमुना में अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकालकर शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन काफी कोशिश के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी.


Body:वृंदावन थाना क्षेत्र अंतर्गत मांट पानी गांव संपर्क मार्ग स्थित पक्के पुल के नीचे यमुना में अज्ञात शव बहता देख सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना पर यमुना किनारे लोगों की भीड़ जमा हो गई. आसपास के लोगों ने यमुना में बहते शव की सूचना पुलिस को दी. वृंदावन थाना क्षेत्र अंतर्गत पानी गांव पुल के समीप यमुना में अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकालकर शिनाख्त के काफी प्रयास किए, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


Conclusion:मथुरा में अज्ञात शव मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामला वृंदावन थाना क्षेत्र अंतर्गत माट पानी गांव संपर्क मार्ग स्थित पक्के पुल के नीचे का है .जहां यमुना में अज्ञात शव बहता देख सनसनी फैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए. लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. वहीं पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.
स्ट्रिंगर मथुरा
राहुल खरे
mb-9897000608

ABOUT THE AUTHOR

...view details