उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्यूशन पढ़ाते समय टीचर ने बालिका से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

By

Published : Jul 26, 2021, 7:09 PM IST

यूपी के मथुरा में ट्यूशन पढ़ाते समय एक टीचर ने 11 साल की बालिका से छेड़छाड़ की. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

बालिका से की छेड़छाड़
बालिका से की छेड़छाड़

मथुरा:जिले के थाना बरसाना में शिक्षक और छात्र के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है. शिक्षक 11 वर्षीय बालिका को ट्यूशन पढ़ा रहा था. इस दौरान मौके का फायदा उठाकर शिक्षक ने बालिका के साथ छेड़छाड़ की. जानकारी होने पर बालिका के परिजनों द्वारा थाने में शिकायत कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की, जिस पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, बरसाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिक्षक नेतराम एक घर में 11 वर्षीय छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने के लिए जाता था. 15 जुलाई को उसने ट्यूशन पढ़ाने के दौरान बालिका से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. जब बालिका ने अपने परिजनों को इस संबंध में शिकायत की, तो बालिका के परिजन 24 जुलाई को थाना बरसाना में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की. इसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट लगाते हुए मुकदमा पंजीकृत किया. कुछ समय बाद ही पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.
इसे भी पढ़ें-मथुरा: बदला लेने के लिए रचा झूठे दुष्कर्म का षड्यंत्र, 10 लोग गिरफ्तार

बताते चलें कि मथुरा में महिला अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. इसके पहले 4 मई को जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कॉलोनी की रहने वाली किशोरी के साथ गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. 16 वर्षीय किशोरी अपने घर से किसी काम के लिए बाजार गई थी. आरोपी यश उपाध्याय ने अपने अन्य साथियों के साथ किशोरी को गाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. किशोरी के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी. दुष्कर्म के बाद आरोपी किशोरी को बदहवास अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. पीड़ित किशोरी की मां ने एक नामजद युवक सहित अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गोवर्धन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कई दिनों के बाद मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था.

इसे भी पढ़ें-मथुरा: नाबालिग के साथ रेप का आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details